BIHAR NEWS: सड़क हादसे में बुजुर्ग और बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने एनएच को किया जाम

BIHAR NEWS: सड़क हादसे में बुजुर्ग और बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने एनएच को किया जाम

SHEKHPURA: जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां अलग अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा शेखपुरा जिले के हथियामा ओपी थाना के पास हुआ जहां एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरा हादसा बरबीघा थाना क्षेत्र में हुआ जहां एक बच्चे की मौत हो गई.

पहले हादसे की बात करें तो औंधे गांव के पास बाइक सवार शख्स ने राजो यादव नाम के बुजुर्ग को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक सवार शख्स काफी तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था और वह अचानक से संभल नहीं पाया और टक्कर हो गई. इस टक्कर से घबराया बाइक सवार युवक तत्काल ही फरार हो गया. वहां आसपास मौजूद लोगों ने घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. मगर इलाज के दौरान राजो यादव ने दम तोड़ दिया.

वहीं दूसरा हादसा बरबीघा थाना क्षेत्र के लालूनगर गांव के पास हुआ जहां तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने एक बच्चे को कुचल दिया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रक चालक को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया है. मृतक बच्चे की पहचान सर्वा गांव निवासी जमुना मोची का बेटे के रूप में की गई.

दोनों सड़क हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शेखपुरा-बरबीघा NH-333A के दोनों लेन को जाम कर कई घंटों तक हंगामा किया. इस जाम की वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करन पड़ा. 


Find Us on Facebook

Trending News