यह कैसा बदला! बेटी की शादी के लिये पैसे लेने गए किसान की गोलीमार कर हत्या, आज आनेवाली थी बारात

यह कैसा बदला! बेटी की शादी के लिये पैसे लेने गए किसान की गोलीमार कर हत्या, आज आनेवाली थी बारात

पुत्री की शादी के लिये किसान ने बेची थी जमीन, खरीददार ने ₹चार लाख लेने के लिये बुलाया था

NAVGACHHIYA : इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के विनोवा गांव के पास थाना क्षेत्र के ही केलाबाड़ी गांव के किसान 50 वर्षीय राजेंद्र भगत की गोली मार कर अपराधियों ने हत्या कर दी है. जानकारी मिली है कि घटना के तुरंत बाद किसान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. परिजनों ने आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में राजेंद्र भगत की मौत हो जाने की बात कही जा रही है. राजेंद्र भगत के सीने एक पास एक गोली मारी गयी है जबकि उसके चेहरे पर भी किसी भारी भरकम हथियार से कई बार प्रहार किया गया है।

आज होनेवाली बेटी की शादी टली

मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है. मृतक राजेंद्र भगत की पुत्री किरण कुमारी की शादी 21 मई को होने वाली थी. शादी के खर्च के लिये राजेंद्र ने अपनी जमीन बेच दी थी. परिजन बता रहे हैं कि गुरुवार को सुबह राजेंद्र को जमीन खरीदने वाले व्यक्ति ने ₹चार लाख रुपया लेने के लिए बुलाया था. परिजन कह रहे हैं कि अब जमीन के खरीददार ने राजेंद्र को रुपये दिये या नहीं, यह उन्हें पता नहीं है. परिजनों का कहना है कि घटना स्थल के पास से ही किसी ने घटना की सूचना उनलोगों को दी, जिसके बाद वे लोग घटना स्थल पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिये भागलपुर माया गंज अस्पताल ले कर गए. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद मृतक की पुत्री किरण की शादी टल गयी है.

 परिजनों ने बताया कि गांव के ही कारे मंडल, प्रकाश मंडल और शशिन्द्र मंडल से राजेंद्र का जमीन विवाद चल रहा था. तीनों राजेंद्र को बराबर धमकी देते ही रहते थे.  स्थानीय लोगों ने बताया कि जमीन विवाद में भी हत्या की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। जबकि यह भी आशंका प्रबल है कि पैसे छिनतई करने के लिए किसान को गोली मारी गयी. जबकि सूत्रों से पता चला है कि सुनियोजित तरीके से किसान को पैसे लेने के लिए बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गयी है. बहरहाल इस्माइलपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News