Bihar : CM नीतीश की पुलिस राजद के तीन विधायको पर किया एफआईआर, यह अपराध करने का है आरोप

Bihar : CM नीतीश की पुलिस राजद के तीन विधायको पर किया एफआईआर, यह अपराध करने का है आरोप

SASARAM : कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर कार्यक्रम का आयोजन करना विधायकों को भारी पड़ गया है। जिला प्रशासन ने राजद के तीन विधायकों सहित 17 नामजद और आठ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया हैं। आरोप है कि प्रशासन की अनुमति के बगैर इन लोगों ने न सिर्फ कार्यक्रम का आयोजन किया, बल्कि सैकड़ो लोंगों की भीड़ भी इकट्ठा की। कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद प्रशासन की नींद टूटी और नासरी के अंचलाधिकारी के निर्देश पर केस दर्ज किया गया है। 

जिन पर केस दर्ज किया गया है, उनमें नोखा की राजद विधायक अनीता देवी, दिनारा के राजद विधायक विजय मंडल तथा काराकाट के माले विधायक अरुण कुमार सहित अन्य 17 लोग नामजद हैं, वहीं 800 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी आरोप दर्ज किया गया है। 

बता दें रविवार को  बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के नासरीगंज के बाराडीह गांव से है। जहां कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए सम्मान समारोह सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान न सोशल डिस्टेंसिंग दिखी और न कहीं मास्क दिखा। सबसे बड़ी बात कि इस इस सम्मान समारोह के दौरान राजद के दिनारा विधानसभा के विधायक विजय मंडल, नोखा विधानसभा के विधायक सह पूर्व मंत्री अनिता देवी, काराकाट विधानसभा के विधायक अरूण कुमार एवं जिला परिषद अध्यक्ष नथूनी पासवान सहित कई नेता एवं जनप्रतिनिधी भी शामिल हुए। साथ ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एक जगह एकत्र हुए तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News