Bihar : महादलित बस्ती में लगी आग, 20 घर जलकर हुए खाक, इलाके में मची चीख पुकार के बाद पहुंचे अधिकारी

Bihar : महादलित बस्ती में लगी आग, 20 घर जलकर हुए खाक, इलाके में मची चीख पुकार के बाद पहुंचे अधिकारी

Aaurangabaad : औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के निमटोला में अज्ञात कारणों से लगभग 20 महादलित घरो में आग लग गई , जिससे घर जल कर राख में तब्दील हो गए है और 3 लोग आग को बुझाने के क्रम में घायल है , ग्रामीण एवं दमकल के पांच गाड़ी से आग पर काबू पाया गया.गौरतलब है कि बारुण थाना क्षेत्र के नीम टोला गांव में आग लगने का कारण का पता नहीं चल सका है।

 फिलहाल लगभग मुन्ना राम, बिगन राम समेत 20 लोगों के घर में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया. जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंचती तब तक पूरा सामान जलकर राख हो चुका था. ग्रामीणों एवं आसपास इलाके के थाना से लगभग पांच दमकल की गाड़ियां पहुंच कर आग पर काबू पाया.घटना की सूचना मिलते हैं बारुण थाना प्रभारी राजकुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अवधेश कुमार सिंह के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया.

उन्होंने बताया कि जो लोग घटना में पीड़ित है उन्हें आपदा के तहत सहायता सरकार के द्वारा पहुंचाई जाएगी. वहीं मुखिया प्रतिनिधि बारुण नर जिन जिन लोगो के घर जले है उनके खाने की व्यवस्था की और जब तक सरकारी मुहैया प्राप्त नही होती तबतक वो मदद  भी करेंगे । हालांकि रात में 100 व्यक्तियों का खाना मुखिया प्रतिनिधि

Find Us on Facebook

Trending News