BIHAR NEWS : पांच लोगों ने मिलकर मंगाई थी ट्रेन से ऑक्सीजन सिलेंडरों की खेप, सभी खाली, जांच में जुटी पुलिस ने किया खुलासा

BIHAR NEWS : पांच लोगों ने मिलकर मंगाई थी ट्रेन से ऑक्सीजन सिलेंडरों की खेप, सभी खाली, जांच में जुटी पुलिस ने किया खुलासा

KATIHAR :  लोकमान्य तिलक टर्मिनल से कटिहार भेजे गए ऑक्सीजन सिलेंडरो को लेकर पुलिस ने नया खुलासा किया है। सिलेंडरों को जब्त करने के बाद कार्रवाई में जुटी पुलिस के अनुसार इन सिलेंडरों को दो व्यापारियों सहित पांच लोगों ने मिलकर मंगाया था। हालांकि जांच के बाद पुलिस ने साफ कर दिया है कि सभी जब्त सिलेंडर खाली है। मामले में सिलेंडर मंगानेवाले सभी पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब यह जांच का विषय है कि इन खाली सिलेंडरो को ट्रेन से मंगवाने के पीछे मकसद क्या है।

इससे पहले बीते शनिवार - रविवार की दरम्यानी रात प्रशासन ने कटिहार में ट्रेन से उतारे जाने के बाद गाड़ी में लोड करने के दौरान पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सभी सिलेंडरों को जब्त कर लिया था। प्रशासन की तरफ से बताया गया था कि 226 सिलेंडर उतारे गए हैं। जिसके बाद से इसे मंगानेवाले की तलाश की जा रही थी।

ब्लैक मार्केटिंग की योजना

दरअसल जो सिलेंडर लाया गया है वह खाली है अब इससे कालाबाजारी करने वाले लोगों को आगे कानून किया नाफ़ा या नुकसान मिलता है यह तो जांच का विषय है लेकिन फिलहाल नगर थाना के माल खाने में जप्त इन सिलेंडरों को जांच करने पहुंचे स्वास्थ्य विभाग की टीम 226 सिलेंडर खाली होने की पुष्टि कर दिया है। अधिकारियों ने बताया कि यह जांच की जा रही है सिलेंडर को किस काम के लिए मंगाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News