बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: संपत्ति विवाद में भूले रिश्तेः सहोदर भाई और भाभी को लाठी-डंडे से पीटा, मामला दर्ज

BIHAR NEWS: संपत्ति विवाद में भूले रिश्तेः सहोदर भाई और भाभी को लाठी-डंडे से पीटा, मामला दर्ज

AURANGABAD: रुपए पैसे और संपत्ति के विवाद में अपनों के बीच लड़ाई झगड़े और हत्या की वारदात इन दिनों आम हो गई हैं। लगातार ही इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती हैं, जहां भूमि विवाद, संपत्ति विवाद या रुपए के लेनदेन के विवाद में आदमी रिश्तो का मोह भूल जाता है और खून का प्यासा हो जाता है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया औरंगाबाद से, जहां भाइयों के बीच संपत्ति का विवाद हो गया।

औरंगाबाद के रिसिअप थाना क्षेत्र के घेउरा गांव में संपत्ति विवाद में भाई ने पिता के साथ मिलकर अपने ही सहोदर भाई और भाभी की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस मारपीट में गंभीर रूप घायल दंपति का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। सदर अस्पताल में इलाज करा रहे युवक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि उसका भाई सत्येंद्र शर्मा आज मेरी बच्ची को बेवजह किसी बात को लेकर पिटाई करने लगा जब मेरी पत्नी उसे बचाने गई तो उसकी भी पिटाई कर के सर फोड़ दिया। इसकी सूचना मुझे मिली तो जब मैं छुड़ाने गया तो लाठी डंडे से पिटाई कर दी। जिससे दोनों पति पत्नी घायल होकर गिर पड़े। घायल उपेंद्र ने बताया कि उसके भाई के द्वारा घर में रहने के लिए तीन लाख की मांग की जा रही है, जो कही से उचित नहीं है।

पीड़ित दंपति ने बताया कि दस दिन पूर्व भी भाई द्वारा दबंगई सामने आई थी, जिसकी सूचना थाने को दी गई थी। थाने ने भी इस मामले में दिलचस्पी नही दिखाई। फिलहाल नगर थाना पुलिस ने दोनों घायल पति पत्नी का फर्द बयान लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Suggested News