बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: JDU के पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर से छापेमारी में भारी मात्रा में नोट बरामद, NIA ने मांगवाई नोट गिनने की मशीन

Bihar News: JDU के पूर्व MLC मनोरमा देवी के घर से छापेमारी में भारी मात्रा में नोट बरामद, NIA ने मांगवाई नोट गिनने की मशीन

Bihar News: बिहार के गया में सुबह से ही एनआईए की बड़ी कार्रवाई जारी है। एनआईए ने गया में जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी के आवास पर छापेमारी की। करीब 5-6 घंटे की छापेमारी में एनआईए ने पूर्व एमएलसी के आवास से भारी मात्रा में नोट बरामद किया है। एनआईए ने नोटों को गिनने के लिए मशीन भी मंगवाई है। एनआईए की छापामारी के दौरान भारी मात्रा में नोट बरामद हुई है। एसबीआई बैंक से नोट गिनने की मशीन लाई गई है।

बताया जा रहा है कि जदयू के पूर्व एमएलसी के आवास से NIA के छापेमारी में करोड़ों रुपये नकद बरामद होने की सूचना मिली है। नोटों की गिनती कर बक्से में रखने की तैयारी है। एनआईए ने SBI से नोट गिनने की मशीन मांगाई है।  

दरअसल, पूर्व विधान पार्षद मनोरमा देवी के गया में स्थित घर पर एनआइए की टीम ने  सुबह करीब 4:30 बजे छापा मारा . अहले सुबह  से हीं छापेमारी  चल रही है. घर के चारों तरफ पुलिस बल तैनाती की गई है। पूर्व MLC मनोरमा देवी का नक्सली गतिविधियों से तार जुड़े होने का सुराग मिला है , एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि एनआइए की टीम ने उनसे सहयोग मांगा था। 



Editor's Picks