BIHAR NEWS: सरकारी संपत्ति को बना लिया जाम छलकाने का अड्डा, ठीक सामने जिलाधिकारी का आवास होने के बावजूद कार्रवाई नहीं

BIHAR NEWS: सरकारी संपत्ति को बना लिया जाम छलकाने का अड्डा, ठीक सामने जिलाधिकारी का आवास होने के बावजूद कार्रवाई नहीं

JAMUI: जिले में शराबबंदी और कोरोना संक्रमण का डर शराबियों को बिल्कुल नहीं है। उन्होनें तो सरकारी संपत्ति को ही शराब पीने का अड्डा बना लिया है। इन शराबियों के आतंक से आम जनता परेशान हो चुकी है। वहीं रात तो रात, अब दिन में भी शराबी खुलेआम जाम छलकाते नजर आते हैं।

कोरोना काल में जमुई बस स्टैंड को यात्रियों की आवाजाही कम होने का नुकसान उठाना पड़ रहा है। यह जगह अब शराबियों का अड्डा बन गई है। आलम यह है कि जमुई के जिलाधिकारी आवास के ठीक सामने स्थित सरकारी बस स्टैंड अंधेरे की बात तो दूर दिन से ही शराबियों का अड्डा बन जाता है। शाम ढलने के बाद बस स्टैंड परिसर में शराबियों की महफिल जमने से असुरक्षा का माहौल बनता ही है। साथ ही साथ अगल-बगल रहने वाले लोगों को भी शराबियों के शोर-शराबे से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यहां केवल शराब ही नहीं, बल्कि कई दूसरे तरह के आपत्तिजनक नशे किए जाते हैं, जिसका सबूत देते हैं वहां पड़ी खाली शराब की बोतलें और थैलियां।

बस स्टैंड परिसर वैसे भी रख-रखाव के अभाव में नरक में तब्दील हो गया है। ऊपर से शराबियों द्वारा फेंके गए शराब की बोतलें और ग्लास से परिसर में गंदगी का अंबार लग गया है। गंदगी का अंबार इस कदर लगा है कि दर्जनों सुअर बस स्टैंड परिसर में हर वक्त घूमते नजर आ जाते हैं। यह सारा कारनामा काफी दिनों से जारी है, लेकिन किसी ने भी इसकी शिकायत किसी अधिकारी से नहीं की है। इस बाबत पूछे जाने पर जमुई के एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने कहा कि उनके भी संज्ञान में इस तरह की बातें आयी है। जल्द ही सरकारी बस स्टैंड को शराबियों और असामाजिक तत्वों के चंगुल से मुक्त करा दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News