बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : हुंडई शो-रुम का फर्जीवाड़ा! वकील को बेच दी अरुणाचल में रजिस्टर्ड कार, इस तरह हुआ गड़बड़ी का खुलासा

Bihar : हुंडई शो-रुम का फर्जीवाड़ा! वकील को बेच दी अरुणाचल में रजिस्टर्ड कार, इस तरह हुआ गड़बड़ी का खुलासा

Betiyaah : प.चम्पारण मे फर्जीवाड़ा कर हुंडई कम्पनी ने बेचा बेतिया के एक वकील को एक गाड़ी।गाड़ी 20 जून 20 को खरीदी गई तो वही गाड़ी का रजिस्ट्रेशन पहले ही कर दिया गया था। वह भी बिहार से नहीx करा कर अरुणाचल प्रदेश से रजिस्ट्रेशन कराया गया हैं। जहां एक तरफ राजस्व की क्षती वही अरुणाचल प्रदेश की बढा रहे हैं राजस्व। 

इस संबंध मे अधिवक्ता चंद्रिका प्रसाद ने बताया की मै 2020 के जून महीने मे बाला जी हुंडई से गाडी खरीदा था। उस समय मुझे कोई कागज नही दिया गया था। मैं उस समय से लगातार ऑनर बुक और रजिस्ट्रेशन नम्बर मागा पर नही दिया गया। अभी मुझे अरुणाचल प्रदेश का रजिस्ट्रेशन नम्बर मिला। जब बेतिया के बाला जी हुंडई के मैनेजर अजय कुमार को जानकारी दी गई और पूछा गया कि जून में खरीदी कार का रजिस्ट्रेश तीन माह पहले मार्च 2020 में कैसे हो गया, तो इस पर उसने चुप्पी साध ली। मैंने कहा कि मुझे बिहार का नम्बर चाहिये तो वह कुछ भी नही बोले। 

अधिवक्ता ने कहा कि मेरे साथ पूरी तरह से फर्जीवाड़ा किया गया। बिना मेरे खरीदे गाडी का आखिर तीन माह पहले कैसे मेरे नाम से रजिस्ट्रेशन हो गया सोचने वाली बात है। शो-रूम से किसी प्रकार की सहायता नहीं मिलने के बाद अंत मे हार मान मुझे बेतिया मुफस्सिल थाना मे हुंडई कम्पनी के पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण के मैनेजर सहित इस कम्पनी के वरीय अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी करना पडा ।

वहीं बाला जी हुंडई बेतिया के मैनेजर अजय कुमार ने बताया की चंद्रिका प्रसाद बेतिया शोरूम से गाडी नही खरीदे है मुझे जानबूझकर फसाया गया है ।वह मोतिहारी से गाडी लिये है ।


Suggested News