बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: 'हमको जेल में रहना है, केवल उम्रकैद चाहिए'...बीबी को मनाने में फेल युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो सुनाई अपनी दास्तान

Bihar News: 'हमको जेल में रहना है, केवल उम्रकैद चाहिए'...बीबी को मनाने में फेल युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो सुनाई अपनी दास्तान

Bihar News: हमको अब जेल में रहना है...उम्रकैद चाहिए... बिहार के पूर्णिया में युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां युवक अपनी पत्नी से मिलने के लिए दो देशी कट्टा लेकर पहुंचा था। कहा जा रहा है कि युवक ने अपनी पत्नी को बंधक बना लिया था और कई राउंड फायरिंग भी की थी। वहीं दूसरी ओर युवक का कहना है कि वो ब्राह्मण है और उसकी पत्नी पासवान है दोनों ने लव मैरिज किया था। लेकिन अब उसकी पत्नी उसके साथ रहने से इनकार कर रही है। अब युवक का कहना है कि वो थक गया है और अब उसे जेल में रहना है वो चाहता है कि उसे उम्रकैद की सजा हो।  

दरअसल, पूर्णिया के प्रोफेसर कॉलोनी में एक युवक ने आज यानी सोमवार की सुबह से ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। जिसमें एक युवक दो-दो देशी कट्टा लेकर न सिर्फ अपनी पत्नी को बंधक बना लिया बल्कि कई राउंड फायरिंग भी किया । युवक के हाथ में दो-दो देसी कट्टा भी था। इस दौरान पूर्णिया के कई थानों की पुलिस लोडेड पिस्टल के सामने घंटो बेबस नजर आई। आखिरकार कुछ पुलिस वाले और स्थानीय लोगों के काउंसलिंग के बाद जब युवक थोड़ा नरम हुआ तो पुलिस ने दबोच लिया और दोनों पिस्टल छीन लिया।


वहीं युवक मनोहर ने बताया कि आज सुबह से ही वो अपनी पत्नी से बात करने आया था लेकिन जब वह बात नहीं माने तो अपनी जान देने के लिए वह पिस्तौल का सहारा लिए। मनोहर ने कहा कि उसने अंतरजातीय लव मैरिज किया था जिसका परिवार वाले विरोध कर रहे थे। वहीं पत्नी भी उसका साथ नहीं दे रही थी। लिहाजा उसके सामने कोई चारा नहीं था अब युवक बाकी की जिंदगी जेल में ही रहना चाह रहा है। युवक का कहना है कि वो सिर्फ बात करने आया था और वो 2 साल के बाद अपनी पत्नी के पास आया था। लड़की उसके साथ नहीं रहना चाहती है। उसके पास अब कोई रास्ता नहीं है वो चाहता है कि उसे अब जेल की सजा हो। 

वहीं पूर्णिया के सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि युवक पूरी तरह से परेशान नजर आ रहा है और इसको काउंसलिंग की जरूरत है। युवक ने लगभग 5 घंटे तक पुलिस को परेशान किया पुलिस के सामने बड़ी चुनौती थी कि सुरक्षित युवक और परिवार को बचाना। बहरहाल युवक को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है और कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट

Editor's Picks