BIHAR NEWS: कोरोना काल में सेवा का मेवा लूटने की होड़, दो पार्टी के समर्थकों गांव में भिड़े, खूब हुआ हंगामा

BIHAR NEWS: कोरोना काल में सेवा का मेवा लूटने की होड़, दो पार्टी के समर्थकों गांव में भिड़े, खूब हुआ हंगामा

HAJIPUR: बिहार में कोरोना काल में सभी माननीय जनप्रतिनिधि, यानी की सांसद, मंत्री, विधायक जनता की सेवा के लिए जमीन पर उतर आए हैं। सभी माननीय अपने अपने स्तर से लगातार जन सेवा में जुटे हैं, ताकि कोरोना काल में उनकी छवि लोगों के बीच सकारात्मक बन जाए। इसी बीच वैशाली के सदर अनुमंडल में एक गांव में दो पार्टी के समर्थक आपस में भिड़ गए। दरअसल यह दोनों एक ही गांव में लोगों की सेवा करने पहुंच गए थे, जिसके बाद एक दूसरे को देख कर यह लोग आपस में ही भिड़ गए।

खबर है वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत बिदुपुर से, जहां मंसूरपुर गांव में दो पार्टी के गुट आपस में भिड़ गए। भिड़ंत में दोनों गुट के समर्थकों ने आपस में खूब मारपीट और धक्का-मुक्की की। गांव वालों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। यह मामला शनिवार का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मुखिया के समर्थक और ग्रामीणों के बीच कोरोना महामारी के दौरान लोगों की हुई मौत के मामले में तीखी बहस हुई। देखते ही देखते दोनों गुट आपस में उलझ गए। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। इसके अलावा गांव में खूब हंगामा हुआ।

हालांकि इस संबंध में गांव वालों ने बताया कि गांव में कोरोना काल के दौरान एक महीने में 17 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बात का पता चलते ही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने गांव में डॉक्टरों की टीम के साथ जरूरी दवाइयों का स्टॉक भेजा था। साथ ही जाप कार्यकर्ताओं ने दवा का वितरण और सैनिटाइजडर का छिड़काव किया। इसी दौरान मुखिया समर्थक और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक हो गई। बताया गया कि मुखिया समर्थक आरजेडी की तरफ से हैं, इसलिए सभी जाप कार्यकर्ताओं का विरोध करने लगे, और देखते ही देखते गांव का माहौल बिगड़ गया।



Find Us on Facebook

Trending News