BIHAR NEWS: उद्योग मंत्री ने जानी मिल मालिकों की समस्याएं, बैठक में बैंक कर्मियों को सहित आलाधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

BIHAR NEWS: उद्योग मंत्री ने जानी मिल मालिकों की समस्याएं, बैठक में बैंक कर्मियों को सहित आलाधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

KAIMUR: कैमूर पहुंचे उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कुदरा में मिलरों के साथ बैठक की। बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना और आगे उनके उद्योग को ले जाने के लिए अपना सुझाव दिए। उसके बाद उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन कैमूर जिले के भभुआ पहुंचे जहां जिलाधिकारी के साथ-साथ जिले के आला अधिकारियों के साथ बैठक किया। उन्होंने बैंक कर्मियों को भी उद्योग लगाने में जल्द से जल्द लोन सेक्शन करने की बातें कहीं।

मीडिया को जानकारी देते हुए शाहनवाज हुसैन ने बताया कि नीतीश सरकार उद्योग को लेकर लगातार काम कर रहे है और मैं इसी सिलसिले में कैमूर आया हूं। यहां जिलाधिकारी महोदय को कैमूर को उद्योग क्षेत्र बनाने के लिए जो भी जरूरतें है, उन्हें पूरा करने के लिए कहा गया है। कैमूर को भी औद्योगिक क्षेत्र में आगे बढ़ाना है ।यहां पहले से भी कई उद्योग लगे हुए हैं ।बिहार के जिन जिलों में औद्योगिक क्षेत्र नहीं है वहां उद्योग लगाना है ।नीतीश जी के नेतृत्व में लगातार बिहार बढ़ रहा है उनका कार्यकाल उद्योग और रोजगार का बनेगा। हम लोग इसे साकार करने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं।

अमृतसर कोलकाता कॉरीडोर का लोकेशन यह है। कैमूर जिला बिहार यूपी का बॉर्डर है जिसका लाभ मिले ज्यादा से ज्यादा उद्योग मिले और लोगों को रोजगार उपलब्ध हो इस पर हम काम करेंगे ।

Find Us on Facebook

Trending News