BIHAR NEWS: सुप्रीमो की रिहाई सहित अन्य मांगों को लेकर JAP कार्यकर्ताओं का ‘लोक न्याय मार्च’

BIHAR NEWS: सुप्रीमो की रिहाई सहित अन्य मांगों को लेकर JAP कार्यकर्ताओं का ‘लोक न्याय मार्च’

PATNA/DARBHANGA: जाप सुप्रीमो यादव पिछले कई दिनों से जेल की सलाखों के पीछे हैं। उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई को लेकर आंदोलन और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार में अलग-अलग हिस्सों में जाप कार्यकर्ताओं द्वारा ‘लोक न्याय मार्च’ निकाला गया।

पटना के इनकम टैक्स चौराहे के पास जाप नेता और कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रही। कार्यकर्ताओं को बैरेकेडिंग लगाकर आगे बढ़ने से रोका गया। इस मौके पर नेताओं का कहना है कि हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने के लिए निकले हैं। सरकार के खिलाफ हमारा संघर्ष जारी रहेगा। हमारी मुख्य मांग पप्पू यादव की रिहाई है। वहीं राजू दानवीर ने कहा कि पप्पू यादव को सरकार द्वारा सुनियोजित तरीके से गिरफ्तार कराया गया। हमारी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। न्यायालय पर हमें भरोसा है कि हमें जल्द न्याय मिलेगा।

वहीं दूसरू तरफ दरभंगा जिले में भी जाप कार्यकर्ताओं ने ‘लोक न्याय मार्च’ निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अस्पतालों की बदहाली, सभी बंद पड़े स्वास्थ्य व उप स्वास्थ्य केंद्रों पर स्वास्थ्य सुविधाओं की समुचित व्यवस्था करने, राशन कार्ड से वंचित लोगों को अविलंब राशन कार्ड उपलब्ध कराने, कोरोनारोधी वैक्सीन पंचायत स्तर पर लोगों को दिए जाने, बिजली बिल माफ करने, कोरोना मृतकों को अविलंब मुआवजा सहित अन्य विभिन्न मांगों को लेकर भी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आक्रोश मार्च का नेतृत्व जाप के पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना खान, युवा जिलाध्यक्ष चुनमुन यादव, महिला जिलाध्यक्ष भारती सिंह, दीपक कुमार झा, विशंभर यादव , मोहन यादव ,पप्पू सरदार सहित सौकड़ों पप्पू सेनानी मार्च में शामिल रहे।


Find Us on Facebook

Trending News