बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : थाने में शादी करने की जिद पर अड़े प्रेमी युगल, देर रात तक चलता रहा हाई-वोल्टेज ड्रामा

BIHAR NEWS : थाने में शादी करने की जिद पर अड़े प्रेमी युगल, देर रात तक चलता रहा हाई-वोल्टेज ड्रामा

GAYA :  जिले के खीजसराय थाना क्षेत्र के रहने वाले एक प्रेमी युगल ने सिविल लाइंस थाने में शादी के लिए घंटों हाई-वोल्टेज ड्रामा किया। प्रेमी युगल शादी कराने के लिए पुलिस से गुहार लगाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी उनकी गुहार को नजरअंदाज कर उनके परिजनों की बात पर उनको घर छोड़ने पर अड़े रहे।  वहीं प्रेमी युगल शादी की जिद लिये देर रात तक थाने में डटा रहा, प्रेमी युगल के दोनो के अभिभावक शादी के लिए तैयार नही थे।

मामले में बताया गया कि बाइक से जा रहे प्रेमी को प्रेमिका और उसकी बहन ने पकड़ लिया और दोनों बहनें रोड पर लड़के से बहस करने लगीं, जिसके बाद लोग छेड़खानी समझकर वहां जुट गये, प्रेमिका ने सभी को बताया कि लड़का मेरा प्रेमी है, इसके बाद लोगों ने प्रेमी युगल को सिविल लाइन थाने को सौंप दिया, थाने में जाने पर पुलिस के सामने दोनों ने शादी करने की बात कही लेकिन पुलिस वालों ने ऐसा नहीं किया।


प्रेमी गौतम कुमार ने बताया कि हम दोनों बालिग हैं, हम शादी करना चाहते हैं, लेकिन मुझे खीजसराय थाने से पुलिस के द्वारा घर भेजने की बात कर रही है, वहीं  लड़की को भी परिजनों के साथ घर भेज रही है। अगर हम दोनों के साथ कुछ होगा तो उसका जिम्मेदार कौन होगा, मैं आग्रह कर रहा हूं कि हम दोनों की शादी करवा दी जाये। वही प्रेमिका पूजा कुमारी ने बताई की हम दोनों शादी करना चाह रहे हैं। युवती ने बताया कि  दोपहर से लेकर शाम हो गयी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई पहल नहीं की, पुलिस परिजन के साथ मिलकर शादी करवाना नहीं चाह रही है, अंतरजातीय होने के कारण मेरे परिजन शादी के पक्ष में नहीं हैंं



Suggested News