BIHAR NEWS: शहर के सैनिटाइजेशन के लिए आगे आए मेयर- डिप्टी मेयर, आम नागरिकों ने बढ़ाया हौसला

BIHAR NEWS: शहर के सैनिटाइजेशन के लिए आगे आए मेयर- डिप्टी मेयर, आम नागरिकों ने बढ़ाया हौसला

GAYA: कोरोना की दूसरी लहर के रोकथाम के लिए गया नगर निगम ने पूरे शहर को सैनिटाइज कराने का काम शुरू किया है. एक अभियान की तरह प्रतिदिन अलग-अलग इलाकों को सैनिटाइज कराया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को निगर कर्मियों के साथ मेयर बीरेंद्र पासवान और डिप्टी मेयर मोहन ने सैनिटाइजेशन किया. इस दौरान लोगों ने उनका हौसला बढ़ाने के लिए उनपर पुष्पवर्षा भी की. 

मेयर बीरेंद्र पासवान ने कहा कि इस आपदा की घड़ी में जब लोग घर में दुबके हुए हैं. उस समय नगर निगम कर्मी खुद सड़कों पर निकलकर मोहल्लों को सैनिटाइज करने का काम कर रहे हैं. ये काम सराहनीय है. बता दें कि बुधवार को शहर के रामधनपुर, नई गोदाम, बागेश्वरी, बैरागी सहित कई मोहल्लों के घरों को सैनिटाइज करने का काम किया गया है. इसी दौरान लोगों ने कर्मियों पर फूलों की बारिश की.

इस मौके पर डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि चुनाव के वक्त ही इन गलियों और मोहल्लों में नेता और जनप्रतिनिधि आते हैं, उसके बाद फिर कभी नहीं. गया नगर निगम इस आपदा की घड़ी में सड़कों पर उतर कर सैनिटाइजेशन का काम कर रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर वे अब तक कोरोना से बचे हुए हैं तो उसका श्रेय नगर निगम के इन जांबाज कोरोना वॉरियर्स को जाता है, जो साफ-सफाई का ध्यान रखते हैं. इसलिए उनकी हौसलाफजाई करना जरूरी है.

Find Us on Facebook

Trending News