BIHAR NEWS: ग्रामीण इलाके के लोगों को आसानी से ऋण दिलाने के लिए लगाया गया मेगा क्रेडिट आउटरीच कैम्प

BIHAR NEWS: ग्रामीण इलाके के लोगों को आसानी से ऋण दिलाने के लिए लगाया गया मेगा क्रेडिट आउटरीच कैम्प

KISHANGANJ: किशनगंज जिला मुख्यालय में शहर के अंजुम इस्लामिया में आज आज़ादी के 75वें अमृत महोत्सव के अवसर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ संयुक्त अन्य बैंकों ने मेगा क्रेडिट आउटरीच कैम्प का आयोजन किया गया। इसमें ग्रामीणों इलाको के लोगों को भी ऋण उपलब्ध करने और उनसे उनकी आजीविका चलाने में मदद की बात कही गई। 

मेगा क्रेडिट आउटरीच कैम्प का आयोजन जिला पदाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में जिला पदाधिकारी और अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी के साथ बैंक कर्मी मौजूद रहे इस दौरान कार्यक्रम की किसान क्रेडिट कार्ड प्राप्त और लेने वाले किसानों के साथ जिविका की दीदियों ने भी भाग लिया। इस दौरान चर्चा हुई कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा ऋण का लाभ कैसे मिल सके। लोग आसानी से लॉन लेकर अपनी जीविकि चला सके। वहीं डीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि किशनगंज जिला में ऋण के मामलों में काफी अच्छा है। जिसकी प्रशंसा अन्य बैठकों में भी होती है।

यहां लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने के लिए लोगों और संबंधित विभाग में समन्वय स्थापित करने की जरूरत है, ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके और लोग अपनी जीविकि अच्छी तरह चला सके। कार्यक्रम के दौरान जिविका की दीदियों को डीएम द्वारा ऋण का चेक भी दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News