बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मंत्री जीवेश मिश्रा ने की युवा नेताओं से मुलाकात, रोजगार के मुद्दे पर जोर देकर कहा- 19 लाख नौकरियां सरकार का लक्ष्य

BIHAR NEWS: मंत्री जीवेश मिश्रा ने की युवा नेताओं से मुलाकात, रोजगार के मुद्दे पर जोर देकर कहा- 19 लाख नौकरियां सरकार का लक्ष्य

PATNA: बिहार सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा गुरूवार को पटना भाजपा जनता युवा मोर्चा के प्रवक्ता राहुल आनंद के आवास पहुंचे। जहां उन्होनें कई युवा नेताओं से मुलाकात की और मौजूदा राजनीति के कई विषयों और मुद्दों पर उनसे वार्ता की। 

इस दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि समाज की धरोहर युवा वर्ग है। युवा वर्ग के मजबूत रहने से ही कोई भी देश या राज्य आत्मनिर्भर बनता है। विदित हो कि 3 दिन पहले बतौर श्रम संसाधन मंत्री, जीवेश मिश्रा ने कहा था कि हमारी सरकार 19 लाख युवाओं को रोजगार देगी। अपने इसी बयान पर जोर देते हुए उन्होनें गुरूवार को कहा कि 19 लाख रोजगार मुहैया कराना सरकार के अहम एजेंडे में से एक है।

मंत्री जीवेश मिश्रा ने इस बात को भी स्पष्ट किया कि सरकार द्वारा किया गया हर कार्य सरकारी योजनाओं के जरिये किसानों, महिलाओं और युवाओं तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण कार्य किया गया है। सरकार योजनाओं में हर वर्ग का ख्याल रखती है और लाभकारी योजनाओं से लोगों के साथ ही देश को भी फायदा होता है। इस संबोधन कार्यक्रम में भाजयुमो के क्षेत्रीय प्रभारी प्रफुल्ल कुमार, पंकज सिंह, बिहार शिक्षा परिषद के उपाध्यक्ष अजेंद्र शर्मा, रोहित शर्मा , पंकज सिंह, उत्सव कुमार कृष्णा और अतुल श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

Suggested News