बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

bihar news: सांसद पप्पू यादव को पितृशोक, आज सुबह एम्स में ली अंतिम सांस

bihar news: सांसद पप्पू यादव  को पितृशोक, आज सुबह एम्स में ली अंतिम  सांस

पूर्णिया पप्पू यादव के पिता का मंगलवार 17 सितंबर को निधन हो गया। हाल ही में पप्पू यादव के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद एम्स पटना में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गई.

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के 80 वर्षीय पिता चंद्रा यादव ने मंगलवार के अहले सुबह अंतिम सांस ली . पप्पू यादव के पिता की तबीयत बिगड़ने के बाद को 8 सितंबर को पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की सुबह चंद्रा यादव ने एम्स में अंतिम सांस ली है.

सांसद पप्पू यादव ने इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श,मेरे विचार केंद्र, मेरे प्रेरणाश्रोत, मेरे पथप्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे!


पप्पू यादव ने कहा कि मैंने ईश्वर को तो कभी नहीं देखा, लेकिन महसूस करने की कोशिश जरूर की है। एक इंसान होने के नाते जितना मैं ईश्वर को समझ सकता हूं, मैंने वह प्रयास किया। अगर इंसान वास्तव में ईश्वर को समझ पाता, तो शायद यह दुनिया और समाज कहीं अधिक खूबसूरत होते। हमने भगवान की पूजा तो की, पर शायद उन्हें सच्चे मन से महसूस नहीं किया। अगर ऐसा होता, तो इंसानियत भी शायद अपने सही स्वरूप में होती।

मैंने अपने पापा में ईश्वर को देखा है। मैं आप सबों से आग्रह करूंगा कि मेरे पापा के लिए दुआ और प्रार्थना करें। 

पूर्णिया पप्पू यादव के पिता चंद्रा यादव का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव खुर्दा में होगा.


Editor's Picks