BIHAR NEWS: सांसद ने लगाये दर्जनों पेड़, लोगों से भी पेड़ लगाने की अपील की, बोले आया जनअभियान बनाने का वक्त

BIHAR NEWS: सांसद ने लगाये दर्जनों पेड़, लोगों से भी पेड़ लगाने की अपील की, बोले आया जनअभियान बनाने का वक्त

पटना: पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री सह सांसद रामकृपाल यादव ने डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान अवसर पर भाजपा द्वारा किये जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत रविवार को शहीद रामानंद रामगोविंद सिंह पार्क पुनपुन, धनरुआ के कोसुत, सांई, मसौढ़ी के सरवां और बीआरसी सेंटर में दर्जनों पेड़ लगाये।  

सांसद ने कहा कि पटना ज़िला भाजपा ग्रामीण के सभी मंडलों और बूथों पर वृक्षारोपण का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। बड़ी संख्या में पेड़ लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कार्यकताओं से कहा कि सिर्फ पेड़ ही नहीं लगाना है, उनकी सेवा भी करनी है ताकि कोई पेड़ नष्ट नहीं हो सके। सांसद ने कहा कि पर्यावरण संकट से आज पूरा विश्व जूझ रहा है। कोरोना संकट ने भी पर्यावरण को लेकर पूरे विश्व के लोगों का ध्यान खींचा है। प्रदूषित वातावरण के कारण शहर से लेकर गांवों में कोरोना पीड़ितों को बहुत कष्ट पहुंचाया है। अंधाधुंध और बेतरतीब शहरीकरण से हरित पट्टी को काफी नुकसान पहुंचा है। सरकार प्रयास कर रही है कि वन क्षेत्र में वृद्धि हो। पर्यावरण को बचाने के लिए और प्रदूषणरहित वातावरण के लिए वृक्षारोपण अभियान को जनअभियान बनाने का समय आ गया है। 

इस मौके पर पटना ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष आशुतोष कुमार, पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, विश्वनाथ केशरी, नीरज कुमार, ज़िला महामंत्री दिनेश यादव, ज़िला मंत्री रविश सिंह, माधुरी सिन्हा, युवा मोर्चा अध्यक्ष अंशुमन, अरुण चंद्रवंशी, नीरज गुप्ता, मंडल अध्यक्ष सिंटू कुमार, धनंजय यादव, राकेश कुमार, संजय केशरी, विनय सिंह, रंजन यादव, अशोक सिंह, विजय यादव, अभिमन्यु पटेल, अजय पासवान, अभिषेक, टुनटुन शर्मा, राहुल भारद्वाज सहित कई लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News