बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए... वीडियो हो रहा वायरल

मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए... वीडियो हो रहा वायरल

HAJIPUR :  लालगंज के पूर्व विधायक और बाहुबली मुन्ना शुक्ला का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें खुलेआम यह कहते सुना जा सकता है कि "मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए", इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह मुन्ना शुक्ला और उनके समर्थक कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, मुन्ना शुक्ला का यह वीडियो उसी कार्यक्रम का हिस्सा है, जिसको लेकर कुछ दिन पहले जमकर बवाल हुआ था और राज्य सरकार और प्रशासन पर कई सवाल उठे थे। 23 अप्रैल को लिए गए इस वीडियो में एक तरफ स्टेज पर लाल साड़ी में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ भीड़ में अपने लोगों के बीच मुन्ना शुक्ला झूमते नजर आ रहे हैं। इस दौरान भीड़ से आवाज आती है कि "मुन्ना शुक्ला पैदा ही हुआ है कानून तोड़ने के लिए"। काफी हद तक यह बात सही भी साबित हुई. क्योंकि जिस तरह से कोरोना नाइट कर्फ्यू की धज्जियां उड़ाई गई थी, वह कहीं न कहीं यह साबित करती हैं कि इस बाहुबली पर राज्य की कानून व्यवस्था का कोई नियंत्रण नहीं है। घटना को लगभग एक सप्ताह का समय गुजर चुका है। लेकिन अब तक सिर्फ एफआईआर और जांच की खानापूर्ति के बाद मामला ठंढे बस्ते में डाल दिया गया है. जो एक बार फिर साबित करता है सरकार के कानून सिर्फ आम लोगों के लिए होते हैं, बाहुबली और वीआईपी नेता इसका मजाक उड़ाते रहें, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने की कोशिश सरकार की तरफ से नहीं की जाती है।

भतीजे के उपनयन संस्कार का था कार्यक्रम

दरअसल, बीते 23 अप्रैल को लालगंज में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भतीजे का उपनयन संस्कार हो रहा था. इसी मौके पर शुक्रवार की रात भोजपुरी की सुपरस्टार कही जाने वाली अक्षरा सिंह को बुलाया गया था. इस दौरान रात भर पार्टी चली, कोरोना गाइडलाइन की ऐसी-तैसी कर दी गई और फिर यहां जमकर नाच-गाना हुआ. जिसका वीडियो सामने आने के बाद आनन फानन में मुन्ना शुक्ला, अक्षरा सिंह सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया था।

नोट - न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है यह सिर्फ सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के आधार पर प्रकाशित की गई है।

Suggested News