BIHAR NEWS: अब तेजप्रताप ने शुरू किया यह काम, हर तरफ हो रही है चर्चा, जाने पूरी खबर

BIHAR NEWS: अब तेजप्रताप ने शुरू किया यह काम, हर तरफ हो रही है चर्चा, जाने पूरी खबर

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बडे पुत्र सह पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक तेजप्रताप यादव के रंग निराले हैं। वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ अलग किया है और यह कोई छोटा मोटा काम नहीं है। इस कार्य को लेकर भी तेजप्रताप सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

दरअसल तेजप्रताप यादव ने अब फूलों की अगरबत्ती का बिजनेस शुरू किया है। इस अगरबत्ती का ब्रांड नाम LR है। वैसे तो इसे लॉगेस्ट एंड रिचर कहा जा रहा है लेकिन तेज प्रताण के समर्थक इसे लालू-राबड़ी अगरबत्‍ती का नाम दे रहे हैं। खास बात यह कि इसके लिए शोरूम भी तैयार किया गया है, जो किसी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में नहीं बल्कि पटना व दानापुर के लालू खटाल में बनाया गया है। इस खटाल में लालू प्रसाद की गायें और भैंस रखी जाती हैं और इसी खटाल में अगरबत्ती का निर्माण होता है फिर उनके शो-रूम में रखा जाता है। 

समर्थकों की माने तो इन जगहों पर तेजप्रताप कभी-कभी आते रहते हैं लेकिन मोबाइल द्वारा यहां की स्थिति का जायजा खुद ही लेते रहते हैं। दरअसल यह अगरबत्ती उन फूलों से बनायी जाती है जिनको मंदिरों में चढ़ाया गया होता है। नारियल के पत्ते की लकड़‍ियों से इस अगरबत्ती की लकड़ी बनायी जाती है। जानकारों का कहना है कि इन अगरबत्तियों को अलग-अलग खुशबू में तैयार किया जाता है तथा इनके नाम कृष्ण लीला, बरसाना, सेवा कुंज रखे गये हैं। बताया जा रहा है कि इन अगरबत्तियों में किसी रसायन का इस्‍तेमाल नहीं किया जाता है। साथ ही इस शो रूम में पूजा-पाठ से जुड़े अन्‍य सामान भी बिकते हैं। जानकार यहां तब बता रहे हैं कि यह खटाल भव्यता में किसी से कम नहीं हैं। यहां का माहौल हर वक्त भक्तिमय बना रहा है। चूंकि तेजप्रताप कृष्ण भक्ति में रहते हैं तो उनके अराध्य राधाकृष्ण की भी दिव्य प्रतिमा यहां रखी हुई है। 


Find Us on Facebook

Trending News