BIHAR NEWS: गड़बड़ी करने वाले अधिकारी व कर्मी करा लें तबादला, उनके लिए जिले में जगह नहीं- चेतन आनंद

BIHAR NEWS: गड़बड़ी करने वाले अधिकारी व कर्मी करा लें तबादला, उनके लिए जिले में जगह नहीं- चेतन आनंद

शिवहर: विधायक चेतन आनंद ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि इस कोरोना काल में सभी जन वितरण प्रणाली के विक्रेता आम लोगों को सरकार द्वारा निर्धारित मात्रा में राशन उपलब्ध कराए। इस बात को लेकर उन्होंने एसडीएम से भी बात की है। जिले के राशन उपभोक्ताओं को पांच किलोग्राम राशन मिले नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि अच्छे काम करने वाले अधिकारी व कर्मी का हम सम्मान करते हैं और सर पर रखते हैं। गड़बड़ी करने वाले अधिकारी व कर्मी यहां से अपना तबादला करा लें। उनके लिए यह जिला नहीं हैं। जनता की समस्याओं के निदान के लिए हम हमेशा आगे रहेंगे। 

चेतन आनंद ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के कई गावों का दौरा किया हैं। यास तूफान के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की मरम्मत को लेकर जिला पदाधिकारी को संज्ञान में लाया हैं। जिसे जल्द ही ठीक करा लिया जाएगा। जिले के विकास के लिए हमेशा वह तत्पर हैं और लगातार इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। शिवहर सदर अस्पताल जाने वाले पथ का निर्माण के लिए वह राशि जारी करेंगे। साथ ही कोरोना को देखते हुए उन्होंने सिविल सर्जन के साथ बैठक कर जिले के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही है। 

उन्होंने 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले लोगों के  टीकाकरण में जनसंख्या के अनुसार शिवहर जिले को पूरे बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले जिलाधिकारी को बधाई भी दी। इस मौके पर राजद जिलाध्यक्ष इश्तियाक अहमद खान, प्रमोद राय, मुकेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News