BIHAR NEWS: बाइक और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा घायल, अधूरा रह गया आर्मी में भर्ती का सपना

BIHAR NEWS: बाइक और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत, दूसरा घायल, अधूरा रह गया आर्मी में भर्ती का सपना

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र के पानापुर के समीप रविवार को अहले सुबह कांटी के वीरपुर निवासी दो युवकों को बड़े वाहन द्वारा ठोकर मार दिए जाने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि साथ में जा रहा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मृतक की पहचान पीयूष कुमार, उम्र -लगभग 19 वर्ष , पिता - विनोद कुमार ठाकुर के रूप में की गई। वहीं घायल की पहचान विकास कुमार, उम्र - लगभग 19 वर्ष , पिता -देवेंद्र पासवान के रूप में की गई है। दोनों कांटी थाना इलाके के वीरपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि पीयूष आर्मी के जवान बनने की तैयारी कर रहा था और रोज अपने साथी विकास के साथ वीरपुर से सुबह में कांटी नगर परिषद क्षेत्र के कांटी हाई स्कूल के खेल मैदान में दौड़ने आता था। आज ट्रक से ठोकर लगने के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों व पुलिस द्वारा दोनों को कांटी अस्पताल भी लाया गया जहां एक ने दम तोड़ दिया। 

मामले की जानकारी के बाद कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुंदन कुमार ने कांटी पुलिस को कांटी अस्पताल भेजा। पानापुर ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा । इधर, मृतक और घायल के परिजनों में भारी चीख-पुकार मची हुई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News