BIHAR NEWS: एंबुलेंस खरीद के लिए वाहन मेले का आयोजन, सरकारी योजना के तहत 21 लाभुक चयनित

BIHAR NEWS: एंबुलेंस खरीद के लिए वाहन मेले का आयोजन, सरकारी योजना के तहत 21 लाभुक चयनित

AURANGABAD: औरंगाबाद के जिला परिवहन कार्यालय के परिसर में जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल की अध्यक्षता में वाहन मेला लगाया गया। मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत एंबुलेंस क्रय हेतु चयनित लाभुकों की मदद के लिए वाहन मेले का आयोजन किया गया। एंबुलेंस क्रय में मदद के लिए मारूति, टाटा मोटर्स, महिन्द्रा एजेन्सी एवं केनरा बैंक भी शामिल हुए।

इस वाहन मेला में जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा, अनुमण्डल पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार सिंह, वरीय उप समाहर्ता आलोक राय, मनोज कुमार, प्रवर्तन अवर निरीक्षक, औरंगाबाद, केनरा बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक तथा प्रबंधक, मारूति, टाटा मोटर्स, महिन्द्रा एजेन्सी के प्रतिनिधि के अलावा कुल 18 लाभुक उपस्थित रहे।

जिला परिवहन पदाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत एम्बुलेन्स क्रय हेतु इस जिला का कुल लक्ष्य 21 निर्धारित है। जिसके लिए कुल 21 लाभुकों का चयन कर लिया गया है। परिवहन मेला में कुल 21 में से 17 लाभुकों द्वारा एम्बुलेन्स क्रय हेतु बुकिंग करवा लिया गया है। जिला पदाधिकारी, औरंगाबाद द्वारा वाहन मेला में सभी 17 लाभुकों को एम्बुलेन्स क्रय का कमिटमेंट आर्डर फॉर्म वितरण की शुरूआत की गयी।

Find Us on Facebook

Trending News