BIHAR NEWS: परबत्ता विधायक ने अस्पताल के निर्माण का किया शिलान्यास, बाढ़ पूर्व बांध का लिया जायजा

BIHAR NEWS: परबत्ता विधायक ने अस्पताल के निर्माण का किया शिलान्यास, बाढ़ पूर्व बांध का लिया जायजा

KHAGARIA: कोरोना काल में लगातार ही माननीयों द्वारा स्वास्थ्य व्यव्स्था के संबंध में मदद की जा रही है। कोरोनाकाल में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर वैसे ही काफ बट्टा लग चुका है, इसी के बाद से लगातार ही दौरे, निरीक्षण की कवायद जारी है।

जिले में परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार ने गोगरी अस्पताल परिसर में 100 बेड वाला हॉस्पिटल के भवन निर्माण का शिलान्यास किया। डॉ संजीव ने बताया कि इस अनुमंडलीय अस्पताल के बन जाने से परबत्ता विधानसभा की जनता को उच्चस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिलेगा। वहीं डॉ संजीव ने गोगरी अस्पताल में 10 लीटर प्रति मिनट क्षमता वाले 3 ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भी डोनेट किए। इससे आपात स्थिति में गंभीर मरीजों बहुत राहत मिलेगी। इन सब के बाद विधायक ने बाढ़ से पहले कई बांध का निरीक्षण भी किया। लगार पंचायत के चकप्रयाग स्थित जमींदारी बांध का निरीक्षण किया। साथ ही तेमथा करारी बांध का निरीक्षण किया।

मौके पर विधायक डॉ संजीव कुमार के साथ SDO सुभाष चंद्र मंडल, SDPO मनोज कुमार, अस्पताल प्रभारी, गोगरी नगर परिषद प्रतिनिधि रवि यादव, मणिभूषण राय, मीडिया प्रभारी साकेत, जदयू प्रखण्ड उपाध्यक्ष सुबोध साह परबत्ता जदयू अध्यक्ष ध्रुब शर्मा, युवा अध्यक्ष राहुल राज, ललन शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News