बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: प्रीपेड मीटर से बढ़ती जा रही लोगों की समस्याएं, भड़के लोगों ने बिजली ऑफिस का घेराव कर किया हंगामा

BIHAR NEWS: प्रीपेड मीटर से बढ़ती जा रही लोगों की समस्याएं, भड़के लोगों ने बिजली ऑफिस का घेराव कर किया हंगामा

PATNA CITY: राजधानी पटना के सिटी इलाके में प्रीपेड मीटर को लेकर बिजली उपभोक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा है। बिजली उपभोक्ताओं ने अशोक राजपथ मुख्य सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया है।

मामला मालसालामी थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित कटरा बिजली ऑफिस के पास का है। जहां पर महिला और पुरुषों ने मिलकर बिजली विभाग के खिलाफ हंगामा किया है। उपभोक्ताओं ने बिजली ऑफिस का घेराव कर उसके सामने ही मुख्य सड़क पर बैठ गए हैं। जिसके बाद बिजली ऑफिस के सारे पदाधिकारी ऑफिस से भाग निकले है। उपभोक्ताओं का कहना है कि जो नया प्रीपेड मीटर लगा है, उसमें बिजली बिल ज्यादा आ रहा है। रिचार्ज करने पर भी बिजली समय पर नही आ पा रही है। लाइन जब चाहे जब कट जाती है। शिकायत करने के बाबजूद भी सुधार नही हो पाता है। जब बिजली ऑफिस आकर शिकायत करते है तो कोई सुनने को तैयार तक नही होता है।

लोगों ने कहा कि रोज कमाने खाने वाला आदमी कहा से यह सब मैनेज कर पायेगा। किसी के पास रिचार्ज करने के लिए अगर मोबाइल ही नहीं रहेगा तब उसकी रात तो अंधेरे में ही ना बीतेगी। इसलिये उपभोक्ताओं ने इस मीटर को अबिलम्ब हटाने की बात कही है। फिलहाल स्थानीय थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जाम छुड़ाने में लगी हुई है।

Suggested News