BIHAR NEWS: बिजली संकट से परेशान लोगों ने फतुहा बख्तियारपुर SH किया जाम, विद्युत कनीय अभियंता को हटाने की भी मांग

BIHAR NEWS: बिजली संकट से परेशान लोगों ने फतुहा बख्तियारपुर SH किया जाम, विद्युत कनीय अभियंता को हटाने की भी मांग

PATNA CITY: राजधानी पटना के खुसरूपुर में बिजली की निर्बाध आपूर्ति ना होने पर यहां के ग्रामीणों ने फतुहा बख्तियारपुर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया है और बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करने मुख्य सड़क पर बैठ गए है। इस प्रदर्शन के कारण लंबा जाम लग गया है।

फतुहा बख्तियारपुर स्टेट हाइवे के जाम होने की वजह से लोगों को आवागमन में समस्या उतपन्न हो रही है। हाइवे पर गाड़ियां जहां की तहां खड़ी है। मामले में यह बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से खुसरूपुर में लोग बिजली संकट झेल रहे हैं। रात हो या दिन लाइन रहती ही नहीं है। लाइन की आपूर्ति नही होने से बच्चों की पढ़ाई, पानी की समस्या, व्यवसायिक गतिविधि सहित अन्य कई चीजों पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। लोग पूरी रात सही से सो नहीं पाते। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि फतुहा से लाइन यहां पहुंचती है। 

बिजली विभाग के कनीय अभियंता अमित कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके वजह से ही यहां के लोग बिजली का संकट झेल रहे है। लोगों ने कहा कि जब तक जाम स्थल पर विभाग के अधिकारी यहां नहीं आते है तथा हमारी समस्या को नही सुनते हैं, तब तक जाम नही हटेगा। प्रदर्शनकारियों ने अभियंता अमित कुमार को तत्काल यहां से हटाने की भी मांग की है और बिजली की संकट झेल रहे लोगों ने निर्बाध बिजली आपूर्ति की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News