बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, मुख्यमंत्री नीतीश ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ और दीर्घायु होने के साथ सुदीर्घ जीवन की कामना की

आज पीएम मोदी का 74वां जन्मदिन, मुख्यमंत्री नीतीश ने प्रधानमंत्री के स्वस्थ और दीर्घायु होने के साथ सुदीर्घ जीवन की कामना की

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 74वां जन्मदिन है. उनका जन्म भारत की आजादी के तीन साल बाद 17 सितंबर 1950 को हुआ था. प्रधानमंत्री मोदी को उनके जन्मदिन पर  शुभकामनाएं मिल रहीं है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

मुक्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने के साथ सुदीर्घ जीवन की कामना की है.

भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा पखवाड़ा शुरू करने की योजना बनाई है। सेवा पखवाड़ा के तहत सार्वजनिक स्थानों जैसे शहरों, गांवों, गलियों, मोहल्लों, कब्रों और पुजारियों में धार्मिक सेवाएं आयोजित की जाती हैं। यह सेवा 26 सितंबर से 2 सप्ताह तक जारी रहेगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि अपने अथक परिश्रम, साधना एवं दूरदर्शिता से देशवासियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने वाले और भारत का गौरव बढ़ाकर विश्व में नई प्रतिष्ठा दिलाने वाले जनप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. ईश्वर से आपके स्वस्थ एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं.


Editor's Picks