शर्मनाक! तालाब किनारे सैर करने आए पशु पक्षियों को जहर देकर मार डाला, नकाब पहनकर आए थे हत्यारे

शर्मनाक! तालाब किनारे सैर करने आए पशु पक्षियों को जहर देकर मार डाला, नकाब पहनकर आए थे हत्यारे

PATNACITY : राजधानी पटना के खुसरूपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। मामला खुसरूपुर थाना क्षेत्र की है जहां बैकठपुर पंचायत के तपास्थान के पास एक तालाब के पास दर्जनों पशु पक्षी मृत पाए गए हैं, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 मामले में बताया जा रहा है कि बीती रात तालाब के पास सुनील कुमार नाम का व्यक्ति तालाब की रखवाली कर रहा था। तभी  4 की संख्या में आए अपराधियों ने तालाब की रखवाली कर रहे सुनील कुमार को पिस्तौल की नोक पर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान एक हथियारबंद अपराधी ने तालाब की सुरक्षा कर रहे हैं सुनील को अपने कब्जे में लेकर आज सुबह 4:00 बजे तक वहीं खड़ा रहा, बाकी सभी नकाबपोश अपराधी  उत्पात मचाते रहे और सभी को जहर जैसा कोई चीज खिलाकर सभी पशु पक्षियों को मार डाला।

इस तालाब में बैकुंठपुर कस्बा टोला के निवासी राजेश सिन्हा मछली पालन का काम किया करते थे और साथ ही साथ उन्होंने बत्तख बकरी और खरगोश पालन भी कर रखा था और अपना जीवन यापन कर रहा था। सुबह जब घटना की जानकारी मछली पालन राजेश सिन्हा को हुई तो वैसे ही तालाब किनारे वह पहुंच गए और मामले को देख कर हक्का बक्का रह गए।मौके पर से ही राजेश सिन्हा ने स्थानीय खुसरूपुर थाना को सूचित किया जिसके बाद पुलिस वहां पर पहुंचकर मामले की जांच में लगी हुई है।

 आपको बता दें कि राजेश सिन्हा मुंबई में रहकर अपना व्यवसाय किया करते थे और लॉकडाउन के समय वह अपने घर खुसरूपुर आकर कृषि के क्षेत्र में भाग्य आजमा रहे थे तभी यह मामला सामने पेश आया है अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ कर पाती है।मृत होने वाले पशु पक्षियों में 12 बकरी 32 मुर्गा और 10 बत्तख हैं।फिलहाल घटना को अंजाम देने बाले सभी नकाबपोश फरार हो गए है लेकिन मछली पालक राजेश सिन्हा ने कहा कि आगे इससे भी बड़ा काम करेंगे। घटना के बाद से हमारा मनोबल तोड़ने की कोशिश की गई लेकिन उतने ही मनोबल के साथ फिर से इस काम को शुरू करेंगे

Find Us on Facebook

Trending News