BIHAR NEWS: पुलिस ने बीच सड़क करवाया मेंढक डांस, लॉकडाउन में निकले थे बाहर, कारण पूछने पर दिया ये जवाब

BIHAR NEWS: पुलिस ने बीच सड़क करवाया मेंढक डांस, लॉकडाउन में निकले थे बाहर, कारण पूछने पर दिया ये जवाब

सासाराम: कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है। हर तरफ पुलिस की सख्ती है ताकि कम से कम लोग कोरोना संक्रमित हो और इस चेन को तोडा जा सके। बावजूद ऐसे भी लोग हैं जो इसे हल्के में ले रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन 2 के लिए सख्ती से पालन करने का आदेश दिया गया है। सासाराम में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। 

दरअसल शहर के नगर थाना के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर पुलिसकर्मियों ने एक ऑटो को रोका। इसमें एक नहीं बल्कि 12 युवक सवार थे। पूछताछ में पता चला कि ये सब यूं ही शहर में घूमने निकले थे साथ ही एक साथ इतने लोगों के घर से बाहर निकलने का ये सही जवाब भी नहीं दे सके। इसके बाद पुलिसर्मियों ने इन सभी को बीच सड़क मेंढक डांस करने की सजा दे डाली। जो युवक ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, उनपर पुलिस डंडा तान रही थी। मेंढक डांस की सजा पूरी होने के बाद पुलिस ने इनलोगों को लॉकडाउन का पालन करने की शपथ दिलाई। इसके बाद लोगों को वहां जाने दिया। 

इधर पुलिस का कहना है कि लोगों से बार-बार अपील की जा रही है वे हर हालत में लॉकडाउन का पालन करें लेकिन लोग मान नहीं रहे। वे बेवजह सड़कों पर निकल जाते हैं। सरकार ने कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाया है। नियम नहीं मानने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News