शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने आरोपी को छुड़ाया

शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, भीड़ ने आरोपी को छुड़ाया

KATIHAR :  बंगाल में किशनगंज थानाध्यक्ष की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई। ऐसी ही घटना कटिहार में भीसामने आई है। यहां शराबियों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया है। हालांकि गनिमत यह रही कि यहां  पुलिसकर्मी भागे नहीं। हालांकि इसके बाद भी महिला पुलिसकर्मियों को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा और पुरुष पुलिसकर्मियों ने उन्हें भीड़ की चंगूल से बाहर निकाला। मारपीट की इस घटना को लेकर पुलिस ने 17 नामजद और 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है जबकि एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है।

शराब तस्करों को पकड़ने गई थी पुलिस

पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की यह घटना  बारसोई थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की है। जहां पुलिस शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी। इस दौरान टीम में पुरुष कर्मियों के साथ महिला पुलिस भी मौजूद थी जैसे ही पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया, लोगों की भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की, जिसमें कुछ महिलाकर्मी चोटिल भी हो गई। किसी तरह वहां मौजूद पुरुष पुलिसकर्मियों ने बाहर निकाला। हालांकि भीड़ ने गिरफ्तार शराब तस्कर को पुलिस की चंगूल से छुड़ा लिया।

एक्शन के मूड में पुलिस

जिस तरह से पुलिस टीम पर लोगों ने हमला किया है, उसके बाद अब हमलावरों के खिलाफ एक्शन के मोड में आ गई है। मारपीट के मामले में 17 नामजद  और 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है जबकि एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि शराब तस्करी पर कार्रवाई करने के दौरान पुलिस पर हमले की यह पहली घटना नहीं है। दो माह पहले सीतामढ़ी जिले में शराब तस्करों को पकड़ने गए दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News