बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पूर्णिया सेंट्रल जेल में डीएम-एसपी की छापेमारी, भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात, कैदियों और जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Bihar News: पूर्णिया सेंट्रल जेल में डीएम-एसपी की छापेमारी, भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात, कैदियों और जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Bihar News: बिहार के पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पूर्णिया के डीएम और एसपी ने पूर्णिया सेंट्रल जेल में छापेमारी की है। डीएम-एसपी के अचानक छापेमारी करने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पूर्णिया सेंट्रल जेल में बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ डीएम एसपी की रेड जारी है। जेल के सभी वार्ड की जांच चल रही है।

बता दें कि बिहार में बढ़ते अपराध को देखते हुए बिहार पुलिस एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में आज सुबह सुबह पूर्णिया सेंट्रल जेल में डीएम व एसपी की छापामारी की। छापामारी से जेल परिसर और जेल के अंदर हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में पुलिस बलों के साथ सर्च किया जा रहा है। जेल के सभी वार्ड की जाचं प्रड़ताल जारी है। वहीं कैदियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। 

मौके पर पूर्णिया के जिला अधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि पूर्णिया सेंट्रल जेल में जांच के दौरान सभी व्यवस्था बेहतर पाए गए। वहीं जेल अधीक्षक को कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जेलों के अंदर साफ सफाई की व्यवस्था भी बेहतर है। वहीं केंद्रीय कारा के कैदी से बात की गई। जिसमें व्यवस्था को लेकर कोई विरोध नहीं दिखा।

Editor's Picks