BIHAR NEWS: बिहार से आरसीपी सिंह, सुशील मोदी व पशुपति पारस बन सकते हैं मंत्री, गृह मंत्री अमित शाह ने की पशुपति पारस से बात, अटकलें तेज

BIHAR NEWS: बिहार से आरसीपी सिंह, सुशील मोदी व पशुपति पारस बन सकते हैं मंत्री, गृह मंत्री अमित शाह ने की पशुपति पारस से बात, अटकलें तेज

पटना: सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती पर गृह मंत्री अमित शाह ने पशुपति कुमार पारस को फोन किया। जिसके बाद पारस के मंत्रीमंडल विस्तार में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। ऐसी खबर है कि सात जुलाई तक नए मंत्रियों की लिस्ट सामने आ सकती है। 19 जुलाई से शुरु होने वाले संसद के मॉनसून सत्र से पहले 8 जुलाई तक मंत्रीमंडल विस्तार की खबर है। 

इधर केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चे के बीच पशुपति पारस का भी बयान आया। उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर अमित शाह से कोई बात नहीं हुई है। मंत्रिमंडल विस्तार पीएम का विशेषाधिकार है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि अगले एक या दो दिनों में केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष के साथ कैबिनेट विस्तार को लेकर बैठक की है। 

बताया जा रहा है कि यह बैठक शनिवार को बेहद ही गोपनीय तरीके से हुई। इस बैठक में आगामी सात जुलाई को मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख निश्चय की गई है। विस्तार में 20 नए मंत्री बनाए जाएंगे। ऐसी भी खबर है कि बिहार से तीन आरसीपी सिंह, सुशील मोदी और पशुपति कुमार पारस के नाम पर मुहर लगी है।

विवेकानंद व धीरज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News