BIHAR NEWS: ‘सेवा ही संगठन’ के तहत जरूरतमंदो को दी गई राहत सामग्री, पीएम के संदेश को जनता तक पहुंचा रहे कार्यकर्ता- ऋतुराज सिन्हा

BIHAR NEWS: ‘सेवा ही संगठन’ के तहत जरूरतमंदो को दी गई राहत सामग्री, पीएम के संदेश को जनता तक पहुंचा रहे कार्यकर्ता- ऋतुराज सिन्हा

PATNA: भाजपा के पूर्व सांसद आर के सिन्हा के सौजन्य से शनिवार को अन्नपूर्णा भवन मे सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत जरूरतमंदो के बीच राहत सामग्री वितरित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया ने कहा की देश मे जिस तरह टीकाकरण का कार्य चल रहा है वह काबिले तारिफ है। भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस महामारी मे लोगो के बीच निरंतर राहत कार्य मे लगा हुआ है ताकि लोगो की समस्या को कम से कम किया जा सके।

भाजपा के युवा नेता रितुराज सिन्हा ने कहा है कि माननीय प्रधानमंत्री के संदेश "दो दोज टीका,दो गज दूरी और दो मास्क से ही हम देश मे कोरोना की तीसरी लहर को रोक सकते है। इसी संदेश को जन-जन तक पहुंचाना का काम भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता कर रहे हैं और एक कार्यकर्ता होने के नाते वह भी जन सहयोग कर जनता तक यही संदेश पहुचाने का कार्य कर रहे। प्रधानमंत्री ने सबका साथ सबका विकास के मन्त्र पर जो इस कोरोना संकट से निजात पाने के लिये काम किया उसकी चर्चा हर देशवासियो के जुबान पर है। रितुराज सिन्हा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व ने विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन कैंपेन इंडिया में चल रहा है। जिसके तहत अभी तक करीब 40 करोड़ लोगों को वैक्सीनेशन किया जा चुका है। यह इकलौता विश्व स्तरीय कैंपेन है जिसमें लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगायी जा रही है। प्रतिदिन पचास लाख से अधिक वैक्सीन लोगों को लगायी जा रही है। इसके अलावा बिहार सरकार ने छह महीने में छह करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सीएम नीतीश के नेतृत्व में रखा है। हमें पूरा विश्वास है कि संभावित कोराना की तीसरी लहर के आने से पूर्व वैक्सीनेशन के काम में तेजी बरकरार रहेगी।


भारतीय जनता पार्टी का मूल संस्कार सेवा है डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नेतृत्व में 1953 में पार्टी की नींव रखी गयी। उनका मूल संदेश यही था कि समाज और राजनीति में जुड़ना है तो सेवा भाव से जुड़िए। वितरण कार्यक्रम में इनके अलावा पटना महानगर के अध्यक्ष अभिषेक जी के अलावा किसान मोर्चा के संयोजक सरोज रंजन पटेल, कीड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक सतीश राजू,बिनय केसरी,अभिषेक बिन्नी, राजेश मुखिया,चन्द्रशेखर चन्द्रवंशी,आनंद,संजय राय,सोनू जी,इन्द्रजीत दीनदयाल पटेल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News