बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आरजेडी नेताओं ने मजार पर चादरपोशी कर सुप्रीमो लालू यादव के लिए मांगी दुआएं

BIHAR NEWS: आरजेडी नेताओं ने मजार पर चादरपोशी कर सुप्रीमो लालू यादव के लिए मांगी दुआएं

BHAGALPUR: बीते कुछ दिनों से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य सही नहीं है. कुछ दिनों पहले तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया है, जहां फिल्हाल वो इलाजरत हैं. उन्के स्वास्थ्य को लेकर हरेक आरजेडी नेता और कार्यकर्ता चिंतित रहते हैं और हमेशा ही उनके लिए प्रार्थना करते हैं.

युवा राजद प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने भी मजार पर चादरपोशी कर आरजेडी सुप्रीमो के लिए दुआ की. बिहपुर के मिल्की स्थित मांगन शाह रहमतुल्ला अलैया की दरगाह पर पहुंचकर मजार की जियारत की और चादरपोशी कर दुआ मांगी. प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ मांगी.

इसेक अलावा उन्होनें प्रदेशवासियों के लिए सुख, शांति, अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी. अरुण कुमार यादव ने कहा कि प्रत्येक वर्ष लाखों की संख्या में लोग मांगन शाह की दरगाह पर पहुंचकर अपने और अपने परिवार की खुशहाली की दुआ मांगते है और सभी की दुआ कबूल होती है. मौके पर राजद के जिलाध्यक्ष अलख निरंजन पासवान, प्रखंड राजद बिहपुर के अध्यक्ष मो.मोईन राईन, ध्रुवगंज के मुखिया कामरुजमा अंसारी, वीरेंद्र चोपड़ा सहित कई राजद के वरिष्ठ नेता रहे.

Suggested News