BIHAR NEWS: एनएच-28 पर सड़क हादसा, बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत, एक अन्य शख्स घायल

BIHAR NEWS: एनएच-28 पर सड़क हादसा, बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत, एक अन्य शख्स घायल

BEGUSARAI: बेगूसराय के चक्र थाना क्षेत्र के NH-28 पर तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के मुतलूपुर वार्ड नंबर 16 निवासी शिवजी राव के पुत्र सतीश यादव के रूप में हुई है. जबकि घायल की पहचान नीतीश कुमार यादव के रूप में की गई है. हादसे को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सतीश अपने रिश्तेदार को बाइक पर बिठा कर उसे छोड़ने के लिए जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक में से ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि नीतीश कुमार घटनास्थल से दूर जा गिरा और सतीश ट्रक के नीचे आ गया. ट्रक से कुचलकर सतीश की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है.

सड़क हादसे को लेकर तेघड़ा थाना पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक के कारण यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद ट्रक का चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया है. वहीं दूसरी तरफ की जानकारी मिलते ही परिजनों रो रो कर बुरा हाल है. वहीं मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजनों ने बताया कि मृतक सतीश कुमार दूध व्यवसायी था और उसी से परिवार का भरण पोषण चलता था.

Find Us on Facebook

Trending News