BIHAR NEWS: कार्यक्रम का ‘श्राद्ध’, गाइडलाइन्स की तिलांजलि! बार बालाओं ने देर रात जमाया रंग, प्रशासन ने साधी चुप्पी

BIHAR NEWS: कार्यक्रम का ‘श्राद्ध’, गाइडलाइन्स की तिलांजलि! बार बालाओं ने देर रात जमाया रंग, प्रशासन ने साधी चुप्पी

AURANGABAD: एक तरफ जहां पूरे बिहार में सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं दूसरी तरफ औरंगाबाद में देर रात तक बार बालाओं के ठुमके लगे और गांव वालों ने पूरा लुत्फ उठाया. शर्मनाक बात यह है कि बार बालाओं को श्राद्ध के कार्यक्रम में बुलाया गया था. यहां सबसे पहले तो श्राद्ध कार्यक्रम की धज्जियां उड़ाई गई. इसके अलावा लॉकडाउन की सभी गाइडलाइंस का उल्लंघन एक ही साथ हुआ. इस रंगारंग श्राद्ध कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो गया है. हालांकि पुलिस प्रशासन अब तक इस मामले पर मौन है.    

आपको बता दें कि यह रंगारंग श्राद्ध कार्यक्रम किसी ग्रामीण ने नहीं बल्कि सरकार के एक कर्मचारी द्वारा आयोजित कराया गया था. यह कर्मचारी है जय किशोर कुमार, जो कि पौथु पंचायत में CLTS स्वच्छाग्रही के पद पर आसीन है. जय किशोर कुमार के दादाजी के श्राद्ध कार्यक्रम में यह सारा आयोजन हुआ. गांव में महफिल सजी, कार्यक्रम भी ऐसा हुआ कि देखने वालों को लगे ही ना कि यहां श्राद्ध कार्यक्रम चल रहा है. रात भर बाल बालाओं के ठुमकों का लोगों ने मजा लिया. गौर करने वाली बात यह भी है कि मुख्य अतिथि के रूप में मुखिया प्रत्याशी सूबेदार पासवान तथा वार्ड सदस्य देवंती देवी भी शामिल थीं।

वहीं एक तरफ सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जागरूकता कार्यक्रम चला रही है। पूरे प्रदेश में लॉकडाउन जारी है। एक तरफ सरकार कर्मचारियों को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के लिए कह रही है, मंत्रियों को कोरोना के मद्देनजर निरीक्षण करने जाने से रोक रही है। वहीं दूसरी तरफ कुछ कर्मचारी ऐसे भी हैं, जो खुलेआम कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रखें हैं। अब यह देखना लाजमी होगा कि आखिर जिला प्रशासन इस तरह के कार्यक्रम करने वाला कर्मचारी पर किसी तरह की कार्रवाई करती है। 

Find Us on Facebook

Trending News