BIHAR NEWS: गया रोटरी क्लब की खास पहल, यातायात पुलिस की सहूलियत के लिए कियोस्क का उद्घाटन

BIHAR NEWS: गया रोटरी क्लब की खास पहल, यातायात पुलिस की सहूलियत के लिए कियोस्क का उद्घाटन

GAYA: रोटरी क्लब गया सिटी की ओर से सिकरिया मोड़ पर यातायात पुलिस की सहूलियत के लिए कियोस्क का निर्माण कराया गया है। गुरुवार को कियोस्क का उद्घाटन मुख्य अतिथि आदित्य कुमार, एसएसपी गया, ने नारियल फोड़कर व फीता काटकर विधिवत किया। इस मौके पर क्लब की अध्यक्षा रितु डालमिया, सचिव कंचन वर्मा, सदस्य सुलोचना नागेन,शिव अरूण डालमिया, डॉ रतन कुमार,प्रदीप जैन, डॉक्टर प्रोफेसर निशात अंजुम, विनोद मित्तल, अशोक लोहानी, प्रदीप अग्रवाल, उदय शंकर वर्मा, डॉ समीर जैन व अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे।

इस मौके पर मुख्य अतिथि एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि रोटरी क्लब गया सिटी की यह अच्छी और सार्थक पहल है। इसी तरह अन्य एनजीओ को भी पुलिस के मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने क्लब के अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि एक बार ही कहने पर क्लब द्वारा कि उसका निर्माण करा दिया गया। उन्होंने बताया कि उसके बन जाने से इस भारी भीड़ वाली सिकड़िया मोड़ पर ट्रैफिक संचालन के लिए ड्यूटी करने वाले महिला व पुरुष, पुलिसकर्मियों को धूप व बारिश से राहत मिलेगी। वही क्लब की अध्यक्षा रितु डालमिया ने बताया कि क्लब की ओर से शहर के सिकडिया मोड़ व मेहता पेट्रोल पंप दो स्थानों पर कियोस्क का निर्माण किया गया है। पहले इस जगह पर धूप, गर्मी, बरसात और प्रदूषण से बचाने के लिए यातायात पुलिस के पास कोई मुक्कमल जगह नहीं थी। अब कियोस्क बन जाने से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों इज्जत के साथ बैठकर कुछ देर आराम और चाय- नाश्ता कर सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि यह कियोस्क क्लब की सदस्य सुलोचना नागेन और निशांत नागेन पीपी रोटेरियन स्व: अशोक नागेन की पुण्य स्मृति में रोटरी क्लब गया सिटी के साथ मिलकर बनवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों के सुविधा के लिए आगे इस परमानेंट चेक पोस्ट कियोस्क में लाइट और पंखा भी लगाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News