बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बिहार के इस जिले में दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में दो लोगों की मौत और कई लोग घायल

BIHAR NEWS: बिहार के इस जिले में दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में दो लोगों की मौत और कई लोग घायल

NALANDA: जिले में शनिवार की देर रात दो जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. अलग- अलग थाना क्षेत्र में हुए इस हादसे में एक बच्चे सहित एक शख्स की मौत हो गई. दोनों की जगह हादसों की खबर मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर कार्रवाई की और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पहला हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के लगड़ीबिगहा गांव के पास हुआ. जहां स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गई वहीं दूसरा शख्स घायल हो गया. मृतक की पहचान भटविगहा गांव निवासी मुन्ना यादव के रूप में की गई. शनिवार की देर रात वह अपने दोस्त के साथ बिहारशरीफ आ रहा था. तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से बाइक की टक्कर हो गई और स्कॉर्पियो ने उसे कुचल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और घायल युवक को अस्पताल भेजा.

दूसरा हादसा कल्याणबिगहा ओपी के बराह गांव के पास हुआ जहां तेज रफ्तार ऑटो पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक लड़के की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को बुलाया, जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है और इलाज जारी है.

Suggested News