BIHAR NEWS: अभी भी कोरोना संक्रमितों की मौत के असल आंकड़े छुपा रही है राज्य सरकार- अजीत शर्मा

BIHAR NEWS: अभी भी कोरोना संक्रमितों की मौत के असल आंकड़े छुपा रही है राज्य सरकार- अजीत शर्मा

BHAGALPUR: भागलपुर विधायक और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा तमाम मुद्दों पर राज्य सरकार के प्रति हमलावर रहते हैं। लगातार ही किसी न किसी मुद्दे को लेकर वह बयानबाजी कर चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी से निष्कासित एमएलसी टुन्ना जी पांडे को कांग्रेस में आने का ऑफर दे दिया था। फिलहाल सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण से हुई मौतों का आंकड़ा छुपाने के विषय में उन्होंने अपना पक्ष रखा है।

कोरोना संक्रमण से हुए मौत का आंकड़ा सरकार के द्वारा छुपाये जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने एक बार फिर से सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पहले बिहार सरकार पूरे प्रदेश में 5424 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से होने की बात कर रही थी। जब कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में गांव गांव जाकर कोरोना से हुई मौत का आंकड़ा पता लगाया जाने लग, तब सरकार ने आंकड़ा बढ़कर 10 से 11 हजार कर दिया है। कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह आंकड़ा और बढ़ेगा। सरकारी तंत्र इसको छुपाने में लगी हुई है। इसके साथ ही अजीत शर्मा ने कहा कि जिस भी बच्चे के मां और पिता दोनों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई हो, वैसे अनाथ बच्चों को सरकारी नौकरी दी जाए, ताकि उनका भविष्य सुरक्षित हो सके। इसके अलावा उन्होनें मुख्यमंत्री से मौत का आंकड़ा छुपाने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग भी की है।

बता दें, कुछ दिनों पहले बिहार स्वास्थ्य विभाग सहित बिहार सरकार में तब हड़कंप मच गया था, जब राज्य में कोरोना संक्रमितों की मौत में एकाएक बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने भी माना था कि आंकड़ों में गड़बड़ी हुई है। उन्होनें कहा था कि- हमने नया डेटा बनाकर डाटा रिवाइज किया है। पूरे मामले की तह तक जांच की जा रही है। इसी वजह से बिहार का राजनीतिक पारा चढ़ गया और विपक्ष को निशाना साधने का मौका मिल गया।

Find Us on Facebook

Trending News