बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : राजनीतिक दलों में कोरोना नियम तोड़ने के लिए कड़ी प्रतियोगिता, जदयू, भाजपा, राजद के बाद लोजपा नेता ने किया कारनामा

BIHAR NEWS : राजनीतिक दलों में कोरोना नियम तोड़ने के लिए कड़ी प्रतियोगिता, जदयू, भाजपा, राजद के बाद लोजपा नेता ने किया कारनामा

PATNA/ARARIA : मानो या न मानो बिहार में कोरोना के नियमों को तोड़ने में सबसे आगे राजनीतिक पार्टियों के नेता है। कभी भाजपा विधायक अपने बेटे की शादी में भीड़ जुटाते हैं, कभी राजद विधायक सम्मान समारोह के नाम पर कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। दो दिन पहले ही जदयू विधायक बैरिकेड तोड़ते दिखे थे। अब जब सब पार्टियों में कोरोना नियमों को तोड़ने की होड़ मची है, तो इसमें लोजपा कैसे पीछे रह जाता। सो अब इस मुकाबले को आगे बढ़ाने के लिए लोजपा के अररिया जिलाध्यक्ष ने जिम्मेदारी संभाली है, जिनका एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया गया है। 

बताया जा रहा है कि फुलकाहा थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत स्थित वार्ड संख्या सात में लोजपा नेता ओमप्रकाश पोद्दार के रिश्तेदार रामकृपाल पोद्दार के पुत्र सुमन कुमार पोद्दार की शादी में इस तरह की घटना हुई है। लोजपा जिलाध्यक्ष ने वहां राइफल का प्रदर्शन किया और अंधाधुंध हवाई फायरिंग की। शादी समारोह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो एक माह पूर्व का बताया जा रहा है।

इस संबंध में लोजपा नेता ओमप्रकाश पोद्दार ने इस वीडियो को बकवास बताया। उन्‍होंने कहा कि वीडियो में मेरी तस्वीर नहीं है। कोई और फायरिंग कर रहा है, मैं नहीं। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि फायरिंग ओमप्रकाश पोद्दार कर रहे हैं। बहरहाल, उन्हें नजदीक से जानने वाले लोग लगातार वायरल वीडियो पर कॉमेंट्स कर रहे हैं। इधर फारबिसगंज अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार अलबेला ने बताया कि वायरल वीडियो की सूचना उन्हें मिली है, वे छानबीन कर रहे हैं। दोषी पाए जाने उनपर कार्रवाई होगी। वीडियो की सत्‍यता की जांच की जाएगी।

नोट – न्यूज4नेशन इस वीडियों के कंटेंट की पुष्टि नहीं करता है।


Suggested News