BIHAR NEWS: सुपौल: मंत्री ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, बोले अपने कोटे से स्थापित करवाउंगा ऑक्सीजन प्लांट

BIHAR NEWS: सुपौल: मंत्री ने किया अस्पताल का औचक निरीक्षण, बोले अपने कोटे से स्थापित करवाउंगा ऑक्सीजन प्लांट

सुपौल: छातापुर के विधायक सह सूबे के वन, पर्यावरण व जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री नीरज सिंह बबलू ने शनिवार को जिले के वीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल एवं छातापुर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी कुमार सत्येंद्र यादव एवं बसंतपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी देवानंद कुमार सिंह भी उपस्थित थे। 

मंत्री ने कोरोना संक्रमित मरीजों की व्यवस्था को लेकर अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर कुमार वीरेंद्र प्रसाद से बातें की तथा अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए सुरक्षित 20 बेडों का भी जानकारी ली। इस दौरान चिकित्सकों के गायब रहने के सवाल पर मंत्री ने स्पष्ट किया कि इसकी जांच करवा कर ऐसे चिकित्सकों पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने कहा कि मैं अपने विधायक कोटा से बीरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स स्थापित करवाऊंगा। जिसके लिए उनकी ओर से अनुमति पत्र सुपौल के जिला पदाधिकारी को सौंप दी गई है। उन्होंने ये भी बताया की कोरोना जैसे बीमारी से बचाने के लिए हर सम्भव कोशिश की जा रही है। उन्होंने ये भी दावा किया की बीरपुर एवं छातापुर अस्पतालों सभी दवाई से लेकर हर व्यवस्था ठीक है। किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होगी। हालांकि पूर्व में भी मंत्री छातापुर के विधायक रहे हैं तथा अनुमंडलीय अस्पताल की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में मंत्री नीरज सिंह बबलू का बयान मायने रखता है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News