Bihar News : घायल विधायकों का हालचाल लेने PMCH पहुंचे तेज प्रताप, सीएम नीतीश के लिए कही इतनी बड़ी बात

Bihar News : घायल विधायकों का हालचाल लेने PMCH पहुंचे तेज प्रताप, सीएम नीतीश के लिए कही इतनी बड़ी बात

पटना। नए पुलिस विधेयक को लेकर मंगलवार को जिस तरह से पुलिस द्वारा विधानसभा में बल प्रयोग किया गया, उसमें कई विपक्ष के कई विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। वहीं अपने घायल विधायक की स्थिति का जायजा लेने बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव खुद पीएमसीएच पहुंच गए। जहां उन्होंने एक एक कर सभी घायल नेताओं का कुशलक्षेम पूछा।

पीएमसीएच में भर्ती विधायकों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तेज प्रताप ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने लिखा है कि निर्लज्ज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में कल विधानसभा में हुई काले कारनामों के शिकार हमारे पार्टी के विधायकों को घायलावस्था में PMCH भर्ती कराया गया है। घायल विधायकों की स्थिति नाज़ुक बनी हुई है, अभी उनका हाल-चाल जानने पहुँचा हूं। तेज प्रताप ने इस दौरान सीएम नीतीश को सत्ता के अहंकार में चूर होने के साथ शर्म से डूब मरने की बातें कहीं हैं। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से विधायकों की स्थिति के बारे में जानकारी भी ली।

राबड़ी देवी ने भी लिया निशाने पर

विधानसभा में विधायकों को पीटे जाने पर पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है। उन्होंने लिखा है कि  लोकलाज त्याग चुके लज्जाहीन नीतीश कुमार के आदेश पर हमारी क्रांतिकारी माननीय महिला विधायकों को ब्लाउज़ से पकड़ कर खींचा गया। उनकी साड़ी खुली, धक्का दिया गया, बता नहीं सकने वाली बदसलूकी की गयी लेकिन बीजेपी के चरणों में अपमान का आनंद ले रहे CM को शर्म नहीं आती।  उन्होंने ट्विटर पर राजद विधायक अनिता देवी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा कि  पूर्व मंत्री हमारी महिला विधायक अनिता देवी जी को निर्लज्ज नीतीश कैसे घसीटवा रहे है। इसी क्रम में साड़ी भी खुल जाती है। तुमने आज ये जो चिंगारियाँ भड़काई है कल यही चिंगारियाँ तुम्हारे काले काल के काले सुशासन को जला कर भस्म कर देंगी। बिहार हिसाब करेगा और जल्द।


Find Us on Facebook

Trending News