BREAKING NEWS : तेजस्वी ने पूछा सवाल - क्यों नहीं हुई रामसूरत राय के भाई की गिरफ्तारी, एक अप्रैल तक का दिया अल्टीमेटम

BREAKING NEWS : तेजस्वी ने पूछा सवाल - क्यों नहीं हुई रामसूरत राय के भाई की गिरफ्तारी, एक अप्रैल तक का दिया अल्टीमेटम

पटना। स्कूल में शराब रखे जाने को लेकर चारों तरफ से घिरे मंत्री रामसूरत राय पर तेजस्वी यादव का हमला लगातार जारी है। बुधवार को तेजस्वी यादव ने एक प्रेस वार्ता में मंत्री रामसूरत राय पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि जब पुलिस ने मंत्री के भाई के खिलाफ अपराध दर्ज किया है तो अब तक उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है। जबकि इस घटना को लगभग चार माह का समय गुजर चुका है। खुद मंत्री जी ने भी इस को माना है कि उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज हैं।

मंत्री जी कितना भी बयान दे दें कि मेरा खानदान कैसा है.  स्कूल में मंत्री जी जाकर 2-2 मेडल बांट रहे हैं. मंत्री जी तो स्कूल में और भी विधायक को प्रोग्राम में शामिल होने के लिए भुलाया था.   मंत्री जी को हमने कहा था कि स्कूल का एग्रीमेंट दिखा दें. पर वो नहीं दिखा रहे हैं.  मंत्री जी के भाई और संचालक अमरेंद्र के फोन का सीडीआर निकाला जाए. 

एक अप्रैल तक हो गिरफ्तारी

तेजस्वी ने कहा कि  पूरे मामले पर सीएम नीतीश कुमार चुप हैं. कल सदन में नीतीश कुमार चुप थे. और तमाशा देख रहे हैं. बात-बात डिप्टी सीएम सदन में स्पीकर गाईड करते हैं. मंत्री मुक्का दिखाते हैं.  1 अपैल तक सीएम नीतीश कुमार मंत्री रामसूरत राय को बर्खास्त कर दें. अगर नहीं कर पाए तो शराब की दुकान बिहार में खुल वा दें. उन्होंने कहा कि एक अप्रैल को शराबबंदी के पांच साल पूरा हो रहे हैं। अगर मुख्यमंत्री जी मंत्री जी को बर्खास्त नहीं करते हैं तो उनके आवास का घेराव किया जाएगा।

खानदान के मुद्दे पर जमकर घेरा

तेजस्वी यादव यहीं पर नहीं रूके। उन्होंने खानदान विवाद को लेकर भी राम सूरत राय को घेरने की कोशिश की। न सिर्फ उनके भाई हंसलाल राय पर मामला दर्ज है। बल्कि उनके भतीजे पर भी अपराध दर्ज है। 


Find Us on Facebook

Trending News