BIHAR NEWS : कार की डिक्की में मिली मासूम बच्चे की लाश, शरीर पर थे लोहे के रॉड से जलाने के निशान

BIHAR NEWS : कार की डिक्की में मिली मासूम बच्चे की लाश, शरीर पर थे लोहे के रॉड से जलाने के निशान

GAYA : दो दिन पहले रेलवे ट्रैक के पास एक बच्ची का शव बरामद किया गया था। अब एक बार फिर एक बच्चे का शव बरामद हुआ है। हालांकि इस  बार लाश रेल पटरी की जगह कार की डिक्की  से बरामद की गयी है। कार में बच्ची की लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। बच्ची की उम्र लगभग छह साल के आसपास बतायी जा रही है।  वहीं बच्ची के शरीर पर बच्चे के शरीर पर के जगहों पर  लोहे के रड से जलाए जाने का दाग है । पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा मगध मेडिकल कालेज भेज दिया है और घटना की छानबीन में जुट गई है। बच्चे की पहचान बगल के गांव शोभाखाप के उमेश पासवान के पुत्र अमन कुमार के रूप में हुई।

मामला मगध यूनिवर्सिटी थाना के  गौरा गांव की है, जहां रहनेवाले साजन कुमार की कार की डिक्की से मासूम बच्चे का शव बरामद किया गया।  रविवार की देर शाम जैसे ही बच्चे का शव मिलने की खबर इलाके में फैली लोग सहम गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बच्चे की हत्या की गई है। बच्चे के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान हैं। गले में भी निशान हैं। शव को देखने से लगता है बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई। इसके बाद उसपर गर्म पानी डाला गया है। 

रविवार दोपहर से लापता था मासूम बच्चा

मृतक बच्चे का पिता सुरेश पासवान गौरा के साजन कुमार के यहां ड्राइवर का काम करता है। बच्चा दोपहर से अपने घर से बाहर खेलने निकला था। परिवार वाले बच्चे को खाफी खोजबीन किया। मगर नहीं मिला। फिर देर शाम परिवार वालों को शव की खबर मिली। इससे पूरे परिवार के लोग सदमे में हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल भेज दिया है। बच्चे का शव मिलने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। मगध यूनिवर्सिटी थाना की थानेदार रेखा कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा मामले की जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News