BIHAR NEWS: बाजार में खड़ी थी कार, एक बच्चे ने कर दिया चालू, फिर जो हुआ उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते, जाने पूरी खबर

BIHAR NEWS: बाजार में खड़ी थी कार, एक बच्चे ने कर दिया चालू, फिर जो हुआ उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते, जाने पूरी खबर

सीवान: पुरानी कहावत है, सावधानी हटी, दुर्घटना घटी। सीवान में तब यही कहावत चरितार्थ हो गयी, जब एक छोटे बच्चे के कारण कार बेकाबू हो गयी। इस बेकाबू कार की वजह से कई लोग घायल हो गये, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सीवान तथा गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

कई लोगों की हालत नाजुक

मिली खबर के अनुसार जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी चौराहे पर गुरुवार की दोपहर में एक कार अचानक बेकाबू हो गयी और कई लोगों को रौंदते हुए एक दुकान से टकराकर बंद हो गयी। दरअसल गुठनी के एक सर्विस सेंटर में किसी ने अपनी कार को धुलाई करने के लिए दिया हुआ था। कार में एक लड़का किसी प्रकार से घुस गया और उसे स्टार्ट कर दिया। स्टार्ट होने के बाद ही कार बेकाबू हो गयी और गुठनी सेलौर रोड में नहर के पास से होते हुए गुठनी चौराहे तक लोगों को रौंदती हुई एक दुकान में टकरा कर बंद हो गयी। बेकाबू कार को देखकर लोग भागते तब तक कई लोग इसकी चपेट में आ गये। 

कार में बच्चा था सवार

कार रूकने पर जब लोगों ने उसमें देखा तो एक करीब 12 साल का बच्चा उसमें बैठा हुआ था। लोगों ने उसे बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार बच्चा गैरेज संचालक का ही पुत्र है। बेकाबू कार से घायल होने वालों में मिश्रौली गांव के मो सलीम अंसारी, टड़वा तिवारी निवासी रामनाथ तिवारी, मैरिटर गांव निवासी नीलम देवी, गुठनी पूर्वी निवासी रोहित पटेल, दामोदरा निवासी इन्द्रनाथ तिवारी, बौडी निवासी मिंटू प्रजापति ,सोनी देवी उनके पुत्र अनुज (दो वर्ष) रोशनी प्रजापति, संतोष राम सहित कई अन्‍य शामिल हैं। इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर ली।   

Find Us on Facebook

Trending News