BIHAR NEWS : खेत गई युवती से किया दुष्कर्म, विधायक प्रतिनिधि के बेटे ने घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल

BIHAR NEWS : खेत गई युवती से किया दुष्कर्म, विधायक प्रतिनिधि के बेटे ने घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल

DARBHANGA : जिले से दुष्कर्म की एक शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। यहां खेत में काम करने गई युवती से एक युवक ने रेप किया, वहीं उसके साथ मौजूद दो दोस्तों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तीनों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपियों में एक युवक के पिता का राजनीति से संबंध होने को लेकर मामला गहरा गया है।

मामला कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र का बताया गया है। बताया गया बीते अप्रैल को युवती खेत में घास काटने गई थी, इसी दौरान मुख्य आरोपी युवक बाबू साहेब राय ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान उसके साथ मौजूद दो साथी देवा राय एवं राहुल राय पूरी घटना का वीडियो बना लिया और परिवार में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिसके डर से युवती ने घर में कुछ नहीं बताया. इसके बाद 5 मई को आरोपी युवक पहुंच कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जिसका विरोध युवती ने किया और भाग कर घर आ गई. जिसके बाद युवकों ने युवती के चाचा के मोबाइल पर 10 मई को वीडियो भेज दिया.
 
 वीडियो देखते ही उसके परिजन सकते में आ गए. उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. थाना पहुंच कर प्राथमिकी दर्ज करा दी. डीएसपी दिलीप कुमार झा के निर्देश पर बिरौल थाना पुलिस के समक्ष पीडि़त लडक़ी के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने कारवाई करते हुये मुख्य आरोपी बाबू साहेब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

विधायक प्रतिनिधि का बेटा भी शामिल

इधर इस मामले में औराही पंचायत के सरपंच मेथो देवी एवं जेडीयू विधायक शशिभूषण हजारी के प्रतिनिधि राम औतार राय का पुत्र का नाम वीडियो बनाने वाले के रूप में आने से मामला राजनीतिक रूप ले लिया है.  प्रतिनिधि रामऔतार राय के भाई सरपंच के पति कैदार राय ने बताया कि इस घटना से उनके पुत्र का कोई लेना देना नहीं है. दरअसल पीडि़ता के पिता से उनके साथ कई वर्षों से विवाद चल रहा है. इसलिए उनके पुत्र को बेवजह फंसाया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News