BIHAR NEWS: रेलवे ओवरब्रिज पर दिखा ‘द बर्निंग बस’ का खौफनाक मंजर, यात्रियों ने भागकर बचाई अपनी जान

BIHAR NEWS: रेलवे ओवरब्रिज पर दिखा ‘द बर्निंग बस’ का खौफनाक मंजर, यात्रियों ने भागकर बचाई अपनी जान

PURNEA: पूर्णिया शहर के खुश्कीबाग स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर शनिवार के अहले सुबह एक यात्री वाहक चलती बस में अचानक आग लग जाने से इलाके में अफरातफरी मच गई. देखते ही देखते बस धू धू कर जलने लगी. बताया जा रहा है कि किशनगंज से पूर्णिया के लिए BR11 M/ 7265 नंबर के समीर ट्रेवल्स बस जा रही थी. रेलवे ओवरब्रिज पर पहुंचे ही इंजन में अचानक आग लग गई. 

ड्राइवर ने बस को ओवरब्रिज पर ही रोक दिया. आग लगते ही यात्रियों के बीच कोहराम मच गया. यात्री जैसे तैसे बस से उतर कर अपनी जान बचा लिया. ड्राइवर ने बस में लगी बैटरी को निकाल कर बाहर फेंक दिया. कई यात्रियों ने तो खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. बस में आग लगते देख रेलवे रैकप्वाइंट पर काम कर रहे लोग और आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. ओवरब्रिज पर आग पर काबू पाने के लिए पानी या अन्य किसी भी प्रकार के सुविधा नहीं होने से लोग कुछ भी नहीं कर पाए और तमाशबीन बने रह गए. तभी किसी ने अग्निशमन विभाग को दूरभाष पर घटना की सूचना दी. करीब 20 मिनट बाद अग्निशमन विभाग की दो गाड़ी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया. लेकिन तबतक पूरे बस जलकर राख हो गया था.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस में करीब 15 लोग सवार थे. सभी को सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया. यात्री जान बचाकर बाहर तो निकल गए लेकिन उनका सामान बस के अंदर ही छूट गया जो जलकर नष्ट हो गया. अग्निशमन पदाधिकारी महेश कुमार यादव ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है. किसी भी जान माल को नुकसान नहीं हुई है. बस में आग लगने के बाद करीब दो घंटे तक ओवरब्रिज पर यातायात बाधित रहा. आग पर काबू पाने के बाद यातायात को पुनः परिचालन किया गया.

Find Us on Facebook

Trending News