बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : एनएच-83 से जोड़नेवाली इस सड़क मार्ग की स्थिति दयनीय, दुर्घटना की आशंका लेकर सफर करते हैं यहां के लोग

Bihar News : एनएच-83 से जोड़नेवाली इस सड़क मार्ग की स्थिति दयनीय, दुर्घटना की आशंका लेकर सफर करते हैं यहां के लोग

मसौढ़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-83 से नदवां होते हुए सोनमई को जाने वाली मुख्य सड़क पर तेतरी गांव के पास सड़क पर ही नाले का गंदा पानी बीते कई सालों से बह रहा है। जिसके कारण सड़क पर जहां तहां बड़े बड़े गढ्ढे हो गए हैं। गड्ढों में हमेशा नाले का किचड़ युक्त पानी जमा रहता है। जिससे आने जाने वाले गाड़ियों और लोगों को काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

बीच सड़क पर बढ़े बड़े गड्ढे होने की वजह से आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती है। मार्ग व्यस्त होने के कारण प्रतिदिन सैकड़ों गाड़ियां इस सड़क से हो कर गुजरती हैं। कई प्रशासनिक अधिकारी भी आवागमन के लिए इस रास्ते को ही चुनते हैं मगर फिर भी कसी की नजर टूटे हुए मार्ग पर आकृष्ट नही हो पाती हैं। ग्रामीणों के काफी प्रयास के बावजूद भी इस सड़क की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि इलाके के जनप्रतिनिधियों से कई बार सड़क की स्थिति सुधारने के लिए मांग की गई, लेकिन इन पर कभी ध्यान नहीं दिया गया। उन्हें सिर्फ व सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है।अब देखना ये है की कब इस सड़क के बदहाल स्थिति पर सरकार के तेज तर्रार अधिकारियों की नजर पड़ती है।

Suggested News