BIHAR NEWS: चाचा से जमीनी विवाद में सिविल इंजीनियर ने एसएसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, स्थिति नाजुक

BIHAR NEWS: चाचा से जमीनी विवाद में सिविल इंजीनियर ने एसएसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर, स्थिति नाजुक

PATNA: राजधानी पटना में शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने वहां जहर खा लिया और अचेत हो गया। युवक के गिरते ही वहां लोग घबरा गए और तुरंत शोर मचाकर पुलिस को बुलाया।

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवक काफी देर से एसएसपी कार्यालय के बाहर खड़ा था। अचानक उसने अपने पॉकेट से जहर की शीशी निकाली और पी गया। जिसके बाद उक्त युवक वहीं जमीन पर अचेत अवस्था में गिर पड़ा। त्वरित कार्रवाई करते हुए गांधी मैदान थाने को सूचना दी गई और आनन-फानन में युवक को बेहोशी हालत में अस्पताल ले जाया गया। युवक की पहचान पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रकाश कुमार, पिता दयानंद प्रसाद के रूप में की गई है।

प्रकाश कुमार सिविल इंजीनियर है। वह GATE की परीक्षा भी क्वालीफाई कर चुकी है। प्रकाश कुमार पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र का रहने वाला है। प्रकाश के भाई ने बताया कि चाचा द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था और इससे यह इतना आहत हुआ कि खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठा लिया। हालांकि वह जब घर से निकला तो किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह साथ में कीटनाशक दवा लेकर एसएसपी ऑफिस जा रहा है।

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने इसके चाचा से पूछताछ शुरू कर दी है और पूरे मामले की जांच में जुटी है। प्रकाश का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि स्थिति गंभीर हैं और अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। पुलिस प्रकाश के चाचा और परिवार के अन्य लोगों से हर एंगल से पूछताछ कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News